सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुकेश भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझे लग रहा था ऐसा कुछ होने वाला है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 14, 2020 07:44 PM2020-06-14T19:44:25+5:302020-06-14T19:44:25+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है, सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा के अपार्टमेंट लटका हुआ मिला। मुकेश भट्ट ने उन्हें लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

sushant singh rajput rip filmmaker mukesh bhatt | सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुकेश भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझे लग रहा था ऐसा कुछ होने वाला है...

सुशांत को लेकर मुकेश का खुलासा (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsबॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें हैं सुशांत सिंह ने मुंबई के घर पर आत्महत्या कर ली जिसके बाद पुलिस जांच में जुट चुकी हैं

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें हैं। सुशांत सिंह ने मुंबई के घर पर आत्महत्या कर ली जिसके बाद पुलिस जांच में जुट चुकी हैं। सुशांत सिंह बिहार के थे हालांकि बिहार के ऐसे कई सितारें है जो अलग-अलग क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं। बिहार की  प्रतिभा किसी से छुपी नहीं है। अगर बॉलीवुड में बात की जाए सुशांत सिंह एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बिहार से आकर  बॉलीवुड में नाम कमाया था।

बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने चौंकाने वाला इशारा किया है। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, मुकेश भट्ट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है, 'मुझे एहसास हो रहा था कि ऐसा कुछ होने वाला है। उनसे मेरी बातचीत के दौरान, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है, हम लोग सड़क 2 में एक साथ काम करने पर बात कर रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना चौंकाने वाला है क्योंकि अभी पांच दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड़ के अपने घर की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक भी जताया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही दहल गई है।

सुशांत सिंह राजपूत का करियर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।


 

 

Web Title: sushant singh rajput rip filmmaker mukesh bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे