विदेश तक पहुंचा सुशांत को न्याय दिलाने का आंदोलन, कैलिफोर्निया में एक्टर को लेकर लगे पोस्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 8, 2020 09:15 AM2020-08-08T09:15:26+5:302020-08-08T09:15:26+5:30

लोग ये उम्मीद लगाए बैठे कि जल्द ही सुशांत के केस की गुत्थी सुलझेगी और जो भी इसमें दोषी होंगे उन्हें सजा मिलेगी। सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर से उठने लगी है।

sushant singh rajput justice billboard in california | विदेश तक पहुंचा सुशांत को न्याय दिलाने का आंदोलन, कैलिफोर्निया में एक्टर को लेकर लगे पोस्टर

सुशांत को न्याय दिलाने की मांग हुई तेज (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा हैसुशांत के पिता ने रिया खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई है

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सुशांत के पिता ने रिया खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, अब इस मामले की जांच भी सीबीआई करेगी। शुक्रवार को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंचीं। ईडी के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला 15 करोड़ रुपये के लेनदेन से संबंधित है और कथित तौर पर यह सुशांत सिंह की 'आत्महत्या' से संबंधित है।

वहीं, दूसरी तरफ  लोग ये उम्मीद लगाए बैठे कि जल्द ही सुशांत के केस की गुत्थी सुलझेगी और जो भी इसमें दोषी होंगे उन्हें सजा मिलेगी। सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर से उठने लगी है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कैलिफोर्निया में लगे एक बोर्ड की फोटो लोगों के लिए शेयर की है। सड़क पर लगे इस डिजीटल बोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है और साथ ही उस पर लिखा है, 'जस्टिस फॉर सुशांत'। इस तस्वीर के साथ श्वेता ने इसका वीडियो भी साझा किया है।

वीडियो और तस्वीर साझा करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, 'कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड ... ग्रेट मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक बाद यह 880 उत्तर की ओर है। यह एक विश्वव्यापी आंदोलन है।'  


रिया की कॉल डिटेल आई सामने

खबर के अनुसार रिया की एक साल की कॉल डिटेल्स सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही रिया मे मनोचित्सक से भी बात की है।

रिया ने इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया के पिता) को 1122 बार कॉल किया है। शोविक चक्रवर्ती (भाई) को रिया ने 886 बार कॉल किया है। श्रुति मोदी (सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर व रिया कि मैनेजर) को एक्ट्रेस ने 808  कॉल्स किया। रिया ने संध्या चक्रवर्ती को 537  कॉल किया। सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को फोन 289 बार किया। रिया ने जबकि सुशांत सिंह राजपूत को 137 कॉल्स, 2 मैसेज किया था। खास बात ये है कि रिया ने महेश भट्ट को16 बार कॉल किया था।


 

Web Title: sushant singh rajput justice billboard in california

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे