sushant singh rajput friend samuel haokip says rhea chkraborty close siddharth pithani | सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का बड़ा खुलासा- रिया चक्रवर्ती थीं सिद्धार्थ पिठानी के बेहद क्लोज
सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा(फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले हैं।एक्टर के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले हैं। लेकिन एक्टर के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल में रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। अब बिहार पुलिस भी इस मामले की छानबीन अपने तरीके से कर रही है। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप  ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं। सैमुअल का कहना है कि उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था और उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ क्या गलत हो रहा है।

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत करते हुए सैमुअल ने बताया है कि उन्हें एक्टर के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं। लेकिन, उनकी आर्थिक स्थिति ठीक थी। इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी उनके मुकाबले रिया चक्रवर्ती के ज्यादा क्लोज थे। सुशांत के दोस्त ने कहा है कि सिद्धार्थ मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे, मतलब वो रिया के ज्यादा क्लोज थे।

 बता दें इससे पहले सैमुएल इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे, जहां उन्होंने सुशांत के फैंस से बात करते हुए उन्हें लेकर कई खुलासे किए थे। हाल ही में सुशांत की दोस्त स्मिता ने जब एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टर के साथ एक और दोस्त रहता था जिसका नाम सैमुअल हॉकिप था। जिसके बाद से ही सुशांत के इस दोस्त को ढूंढा जा रहा है।

वहीं, हाल ही में  सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा- 'सभी को हैलो, सबसे पहले तो मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं बिल्कुल ठीक हूं और जिंदा हूं. मेरा अकाउंड कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है।सुशांत को आप सब जिस तरह से सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिए मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं।
 

Web Title: sushant singh rajput friend samuel haokip says rhea chkraborty close siddharth pithani
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे