सुशांत सिंह राजपूत का फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक, जांच अधिकारी को सता रहा इस बात का डर

By अमित कुमार | Published: July 29, 2020 10:15 AM2020-07-29T10:15:57+5:302020-07-29T10:15:57+5:30

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करा दी है। सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Sushant Singh Rajput forensic test video leaked viral on social media | सुशांत सिंह राजपूत का फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक, जांच अधिकारी को सता रहा इस बात का डर

रिया चक्रवर्ती संग सुशांत सिंह राजपूत। (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के फरेंसिक टेस्ट का वीडियो लीक्ड हो गया है।इस वीडियो में फरेंसिक टेस्ट जांच कर रहे अधिकारी अपना डर जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार उन्हें लेकर कई तरह की बातें हो रही है। एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को एफआईआर दर्ज करा कर इस मामले को एक नया रुख दे दिया है। पटना पुलिस अब रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ कर सच का पता लगाने का प्रयास करेगी। इससे पहले मुंबई पुलिस ने रिया का बयान लिया था। 

इस बीच अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के फरेंसिक टेस्ट का वीडियो लीक्ड हो गया है। यह वीडियो टाइम्स नाउ के पास है। इस वीडियो में फरेंसिक टेस्ट जांच कर रहे अधिकारी अपना डर जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में किसी अफसर को कहते सुना जा सकता है कि ये वीडियो लीक न हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी।

पिता ने लगाए रिया पर गंभीर आरोप

बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर की कॉपी लीक सोशल मीडिया पर लीक्ड हुई थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद उनकी आत्महत्या की तस्वीरों को भी किसी ने सोशल मीडिया पर फैलाने का काम किया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफाईआर में कहा है कि  2019 से पहले सुशांत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी तो रिया के आने के बाद ऐसा क्या हुआ था, सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

अगर सच्चाई मायने नहीं रखती हैं, तो कभी भी कुछ नहीं होगा

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता पिछले कुछ समय से इस मामले पर सोशल मीडिया पर बोलना शुरू किया है। कुछ समय पहले उन्होंने सुशांत के साथ हुई आखिरी बातचीत के बारे में बताया। अब उन्होंने न्याय की मांग करते हुए लिखा है, 'अगर सच्चाई मायने नहीं रखती हैं, तो कभी भी कुछ नहीं होगा #JusticeForSushantSinghRajput'। इसके साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत एक तस्वीर भी साझा की है। 

Web Title: Sushant Singh Rajput forensic test video leaked viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे