sushant-singh-rajput-first-wax-statue-put-on-display-at-west-bengal | VIDEO: यहां बना सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, Photo देखकर इमोशनल हुए फैन्स
VIDEO: यहां बना सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, Photo देखकर इमोशनल हुए फैन्स

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई जल्द की अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है


सुशांत सिहं राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। इस निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के फैंस लगातार कह रहे हैं कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य खुलने वाला है। जल्द एम्स की फॉरेंसिक टीम एक्टर की मौत की वजह का खुलासा करेगी।

इस बीच सुशांत के फैन्स ने मांग रखी थी कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर का स्टैच्यू लगाया जाए। इसके लिए हाल ही में फैन्स ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। वे अन्य लोगों से इस पिटिशन पर साइन करने की अपील कर रहे हैं।

इस पिटिशन पर अभी तक 1 लाख 70 हजार लोग साइन हो चुके हैं। हालांकि, यह प्रक्रिया चल ही रही है लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है।

खबर के अनुसार ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है। 17 सितंबर को इस स्टैच्यू का अनावरण किया गया। बताया जा रहा है कि सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।


खास बात ये है कि सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सुशांत के स्टैच्यू की वायरल तस्वीरें देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए। वे कॉमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह बिलकुल सुशांत की तरह लग रहा है।
 

Web Title: sushant-singh-rajput-first-wax-statue-put-on-display-at-west-bengal
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे