झूठा निकला रिया का दावा,सुशांत के फैन्स ने शेयर की पैरिस ट्रिप की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 1, 2020 04:29 PM2020-09-01T16:29:09+5:302020-09-01T16:29:09+5:30

हाल में दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि पैरिस ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी और वह 3 दिन कमरे से बाहर नहीं निकले थे।

sushant singh rajput fans shared paris pic | झूठा निकला रिया का दावा,सुशांत के फैन्स ने शेयर की पैरिस ट्रिप की फोटो

झूठा निकला रिया का दावा,सुशांत के फैन्स ने शेयर की पैरिस ट्रिप की फोटो

Highlightsहाल में रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू आने के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर और ज्यादा चर्चा होने लगीकुछ फैन्स ने रिया चक्रवर्ती के दावों को झूठा भी साबित कर दिया है

सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। सीबीआई की टीम को मुंबई आकर इस केस की जांच-पड़ताल करते हुए 11 दिन हो गए हैं। वहीं केस की मुख्य आरोपी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई पिछले 4 दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। लेकिन इन सबके बावजूद सीबीआई के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। खास बात ये है कि इस केस में हर रोज नए नए तरह के खुलासे हो  रहे हैं।

अब हाल में रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू आने के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर और ज्यादा चर्चा होने लगी। कुछ फैन्स ने रिया चक्रवर्ती के दावों को झूठा भी साबित कर दिया है। रिया ने हाल ही में सुशांत के यूरोप के ट्रिप को लेकर खुलासे किए थे।

 रिया चक्रवर्ती कहा था कि यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत बिगड़नी शुरू हुई थी और पैरिस में 3 दिनों तक वह होटल के कमरे से नहीं निकले थे। रिया ने यह भी कहा था कि इसके बाद उन्हें अपनी ट्रिप को छोड़कर बीच में आना पड़ा था।

लेकिन अब कुछ फैन्स ने इसके तुरंत बाद सुशांत के कुछ वीडियो और फोटोज शेयर करने शुरू कर दिए जिसमें वह पैरिस के डिज्नीलैंड में घूमते दिखाई दे रहे हैं। अब सुशांत की एक अन्य फैन ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सुशांत के साथ दिखाई दे रही हैं।

स्वाति गांधी नाम की इस फैन फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं और मेरी फैमिली अक्टूबर 2019 में यूरोप वकेशन के दौरान पैरिस के डिज्नीलैंड में सुशांत से मिले थे। हालांकि हमारी बातचीत बहुत कम समय ही हुई थी लेकिन वह खुशमिजाज और जिंदगी से भरे हुए थे। मैं इस बात को मान ही नहीं सकती कि उस दौरान उन्हें कोई परेशानी थी। अगर ऐसा कुछ होता तो वह हमें भी दिखाई देता।'

इसके अलावा एक अन्य फैन ने भी 7 अक्टूबर 2019 की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर भी पैरिस ट्रिप की ही है। इस फोटो में भी सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं।


जबकि रिया ने कहा था पैरिस में सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे, जबकि स्विट्जरलैंड पहुंचने के बाद वह खुश थे.  हम इटली पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था।इसको लेकर भी रिया ने कई बातें कहीं थींय़
 

Web Title: sushant singh rajput fans shared paris pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे