सुशांत के दोस्त का बड़ा आरोप, रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का परिवार बना रहा है दवाब!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2020 02:39 PM2020-07-31T14:39:26+5:302020-07-31T14:39:26+5:30

सुशांत के परिवार ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं लगातार फैंस और अब एक्टर का परिवार इस सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

sushant singh rajput family pressurize his friend siddharth pithani | सुशांत के दोस्त का बड़ा आरोप, रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का परिवार बना रहा है दवाब!

सुशांत के दोस्त का दावा परिवार ने झूठा बयान देने का बनाया दवाब (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैंरिया और सुशांत काफी समय से रिलेशनशिप में थे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। सुशांत की सुसाइड एक मिस्ट्री बनती जा रही है। हर रोज आजकल सुशांत सुसाइड पर नए नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत के परिवार ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं लगातार फैंस और अब एक्टर का परिवार इस सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। अब एक के बाद एक याचिका भी कोर्ट में सीबीआई जांच के लिए दायर की जा रही है।

आजतक की खबर के अनुसार सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाल रहा है। खबर के अनुसार  सिद्धार्थ पिठानी ने एक ईमेल भेजा है जिसमें लिखा गया है कि सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है, ये ईमेल बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को भेजा गया।

ईमेल में पिठानी ने लिखा कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था। जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था। पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।27 जुलाई को पिठानी को फिर से ओपी सिंह का फोन आया, उन्होंने पिठानी से कहा कि वे बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दें।

अंकिता लोखंडे ने कही दिल की बात

अंकिता ने बात करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह  डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। 

सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।  

Web Title: sushant singh rajput family pressurize his friend siddharth pithani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे