Sushant Singh Rajput driver reveals late actor Sara Ali Khan stopped staying in touch after Thailand trip | सारा अली खान को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर का बड़ा बयान, कहा- थाइलैंड ट्रिप के बाद दोनों के बीच आ गई थी दूरियां
सुशांत संग उनके फॉर्म हाउस पर जाती थीं सारा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsड्राइवर के मुताबिक साल 2018 के अंत में सारा अली खान से एक्टर की अनबन हो गई थी। केयरटेकर रईस ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कई सारी बातें सामने निकलकर आ रही है। अब एक्टर के ड्राइवर ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कुछ नई बातों का जिक्र किया है। ड्राइवर धीरेंद्र यादव ने दिसंबर 2018 के बाद को लेकर कुछ ऐसी बातों का जिक्र किया है, जिसकी जानकारी हर किसी के पास नहीं थी। ड्राइवर के मुताबिक साल 2018 के अंत में सारा अली खान से एक्टर की अनबन हो गई थी। 

इंडिया टीवी से बातचीत में धीरेंद्र यादव ने कहा कि सुशांत और सारा बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन थाइलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। शायद ट्रिप के बाद 10 दिन हुए होंगे जब सोनचिड़िया रिलीज होनी थी। मैं छुट्टी पर चला गया था। ट्रिप से आने के बाद मैडम नहीं थीं। ड्राइवर की बातों से साफ है कि सारा इस दौरान सुशांत से किसी वजह से दूर हो गई थी। 

सुशांत संग उनके फॉर्म हाउस पर जाती थीं सारा

इससे पहले सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस की देखभाल करने वाले केयरटेकर रईस ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूतसारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। केयरटेकर के मुताबिक सारा अली खान जनवरी 2019 तक अक्सर सुशांत के साथ उनके फॉर्म हाउस पर आती थी। केयरटेकर ने आगे बताया कि सारा अली खान सुशांत के साथ वहीं 3-4 दिन रुकती थीं। लेकिन जनवरी 2019 के बाद सारा कभी फार्म हाउस नहीं आईं।

सारा को प्रपोज करना चाहते थे सुशांत

रईस ने कहा, 'सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे। उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ उनके दोस्त थे भी थे।" रईस की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। 

Web Title: Sushant Singh Rajput driver reveals late actor Sara Ali Khan stopped staying in touch after Thailand trip
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे