इस फिल्म में सुशांत सिंह देंगे न्यूड सीन!, इस एक्ट्रेस के अपोजिट आएंगे नजर

By मेघना वर्मा | Published: September 26, 2019 11:56 AM2019-09-26T11:56:08+5:302019-09-26T11:56:08+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की इस साल आई फिल्म 'केदारनाथ' लोगों के दिल में उतर गई। फिल्म के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी दिया गया।

sushant singh rajput do adult scene on his upcoming film drive on netflix | इस फिल्म में सुशांत सिंह देंगे न्यूड सीन!, इस एक्ट्रेस के अपोजिट आएंगे नजर

इस फिल्म में सुशांत सिंह देंगे न्यूड सीन!, इस एक्ट्रेस के अपोजिट आएंगे नजर

Highlightsसुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म Kai Po Che फिल्म से की थी।जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

सुशांत सिंह की फिल्म केदारनाथ लोगों के दिलों में उतर गई। फिल्म ने ना कई सारे अवॉर्ड जीते बल्कि लोगों को सुशांत और सारा का रोल भी भा गया। वहीं अब जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ड्राइव की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बताया ये भी जा रहा है कि इसका कारण सुशांत सिंह का न्यूड सीन है। 

जैकलीन फर्नांडेज के अपोजिट इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत होंगे। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक न्यूड सीन देंगे। अगर ऐसा हुआ तो सेंट्रेल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ओर से फिल्म के सीन्स पर आपत्ती जताई जा सकती है। इसी परेशानी से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का डिसीजन लिया है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले सकते। इसलिए इस नई फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। सुशांत और जैकलीन पहली बार साथ नजर आएंगे।

वहीं अपने इस सीन को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने भी डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में बयान दिया था। सुशांत ने कहा था कि ये एक पूरा सीन नहीं है जैसे कि इसे बनाया गया है। इसके बजाय, यह एक भ्रम की तरह है। कुछ वैसा ही जैसा हॉलीवुड फिल्म डेडपूल में देखा गया है। यह पूरी तरह से न्यूड सीन नहीं है जैसा कई एक्टर्स फिल्मों में कर चुके हैं।

Web Title: sushant singh rajput do adult scene on his upcoming film drive on netflix

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे