खुलासा-लगातार बड़े डायरेक्टर्स के संपर्क में थीं रिया, चाहती थीं मीडिया उनके पक्ष में लिखे लेख....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 11, 2020 10:06 AM2020-08-11T10:06:07+5:302020-08-11T10:13:22+5:30

सुशांत ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में एक्टिंग के झंडे गाड़े थे। अब इस मामले में हर रोज रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है।

Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Contacted a 'Top Director' For Help; Wanted 'Friendly Media' To Back Her Claims - Report | खुलासा-लगातार बड़े डायरेक्टर्स के संपर्क में थीं रिया, चाहती थीं मीडिया उनके पक्ष में लिखे लेख....

बड़े डायरेक्टर्स के संपर्क में थीं रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा हैसुशांत केस में हर रोज नए नए खुलासे होते रहते हैं

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सुशांत के पिता ने रिया खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, अब इस मामले की जांच भी सीबीआई करेगी। सोमवार को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंचीं। ईडी के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला 15 करोड़ रुपये के लेनदेन से संबंधित है और कथित तौर पर यह सुशांत सिंह की 'आत्महत्या' से संबंधित है।

वहीं सुशांत के पक्ष में न्याय के लिए परिवार फैंस और एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उतरी हैं। जबकि कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं जो इस मामले में अब तक चुप्पी साधे हुए हैं और कुछ भी नहीं कहा है। सुशांत ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में एक्टिंग के झंडे गाड़े थे। अब  इस मामले में हर रोज रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया महेश भट्ट के अलावा कई बड़े  डायरेक्टर्स के संपर्क में थीं। खबर के अनुसार दिया ने कई डायरेक्टर्स को फोन भी किया था। वह  मीडियाकर्मियों के संपर्क में रहना चाहती थी, जो उनके पक्ष में लेख लिख सकते थे। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने मदद के लिए बॉलीवुड में एक शीर्ष निर्देशक को फोन डायल किया था, जिससे वह एक पत्रकार का संपर्क नंबर चाहती थी, जो उनके पक्ष में लेख लिखे।

इस बारे में जानकारी रिया के फोन डिटेल्स से पता चली है। टाइम्स नाउ ने आगे बताया है कि पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि अभिनेत्री कथित रूप से ईडी के समक्ष अपनी आय संबंधी विसंगतियां पेश करने में विफल रही हैं। “उसके आयकर रिटर्न में कथित तौर पर कोई गृह ऋण छूट नहीं है, जिसने उसकी अचल संपत्ति की संपत्ति के स्रोत पर सवालिया निशान लगा दिया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रिया से जुड़ी दो संपत्तियां - एक खार (पूर्व) में और दूसरी नवी मुंबई में - ईडी की जांच के दायरे में हैं।

रिया से 10 घंटे तक पूछताछ

दिन में एजेंसी ने रिया और राजपूत की प्रबंधक श्रुति मोदी तथा दिवंगत अभिनेता के मित्र एवं रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की। पिठानी ने कई समाचार चैनलों से कहा था कि वह 14 जून को बांद्रा के फ्लैट पर मौजूद थे जब 34 वर्षीय अभिनेता कथित तौर पर फंदे से लटक गए थे। बताया जाता है कि पिठानी करीब एक वर्ष से राजपूत के साथ रह रहे थे और उन्होंने पहले मुंबई पुलिस में दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट (एडीआर) के तहत मामले की पुलिस की जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। 

शौविक से अब तक हो चुकी है करीब 30 घंटे की पूछताछ

रिया, उनके पिता और श्रुति से पूर्व में विभिन्न अवधि तक पूछताछ की जा चुकी है, वहीं एजेंसी शौविक से अब तक करीब 30 घंटे पूछताछ कर चुकी है। शौविक इससे पहले रातभर की पूछताछ के बाद रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे यहां ईडी कार्यालय से निकले थे। उनसे शनिवार दोपहर के करीब पूछताछ शुरू हुई थी। मामले में मुख्य आरोपी रिया (28) से शुक्रवार को करीब आठ घंटे पूछताछ की गई थी। 

English summary :
Sushant Singh Rajput Case Update: Now CBI will also investigate this case. Riya Chakraborty reached the ED office for enquiry on Monday. The ED's money laundering case relates to a Rs 15 crore transaction and is allegedly related to Sushant Singh's 'suicide'.


Web Title: Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Contacted a 'Top Director' For Help; Wanted 'Friendly Media' To Back Her Claims - Report

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे