FIR होने के बाद भी क्यों रिया की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, बिहार पुलिस ने कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2020 12:32 PM2020-07-29T12:32:04+5:302020-07-29T12:40:41+5:30

रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

sushant singh rajput case vinay tiwari sp city patna bihar | FIR होने के बाद भी क्यों रिया की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, बिहार पुलिस ने कही ये बात

FIR होने के बाद भी क्यों रिया की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, बिहार पुलिस ने कही ये बात

Highlightsएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया हैसुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है और 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

 रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 10 गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, अब हर किसी के मन में सवाल है कि जब रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है तो वह अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुई हैं।

इस पूरे मामले में विनय तिवारी (एसपी सिटी, पटना) ने बताया है कि बिहार पुलिस की टीम भी मुंबई पहुंच गई है और जांच कर रही है। वहीं  मुंबई पुलिस द्वारा मदद करने और रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के सवाल पर विनय तिवारी ने कहा कि हर चीज की एक प्रक्रिया होती है और उसके मुताबिक ही काम हो रहा है।

रिया पर सुशांत के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफाईआर में कहा है कि  2019 से पहले सुशांत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी तो रिया के आने के बाद ऐसा क्या हुआ था, सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

जिन भी डॉक्टरों ने रिया चक्रवर्ती के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन सी दवाईं सुशांत को दी गईं इसके बारे में पता किया जाए

जब सुशांत सिंह राजपूत का दिमागी इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार से कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?

पिता ने आरोप लगाया है कि जब रिया को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना। साथ ही मेरे बेटे को उस नाजुक हालत मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क खत्म कर लेने की वजह मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कही पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

Web Title: sushant singh rajput case vinay tiwari sp city patna bihar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे