Sushant Singh Rajput case Rhea Chakraborty seeks 14-day judicial custody latest news | रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया, जमानत अर्जी ख़ारिज, 22 तक जेल में
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकोर्ट ने रिया को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया के वकील जमानत अर्जी दी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया। इस गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस को करीब 8 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने रिया को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अदालत ने NCB के दलील को जायज ठहराते हुए यह फैसला सुनाया। वहीं अब रिया के वकील जमानत अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट में पेश किए जाने पर NCB ने रिया के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी जिस पर कोर्ट ने मोहर लगा दी है। यानि अब 22 सितंबर तक रिया को जेल में ही रहना होगा।

इससे पहले एनसीबी ने साफ कर दिया था कि वह अब रिया की रिमांड नहीं चाहती है, क्योंकि जो भी पूछताछ करनी थी, एजेंसी कर चुकी है। गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्हें कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया।

बिहार के DGP ने रिया को लेकर दिया बड़ा बयान

रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार उनसे सवाल-जवाब कर रही थी। वहीं रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि यह सुशांत को न्याय दिलाने की तरफ पहला कदम है। उन्होंने कहा कि सबूत मिलने के बाद ही रिया की गिरफ्तारी हुई है। रिया अब पूरी तरह एक्सपोज हो गईं हैं कि उनका ड्रग्स माफिया के साथ संपर्क था। 

रिया चक्रवर्ती के वकील ने रखा अपना पक्ष

रिया चक्रवर्ती के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर कहा कि एक्ट्रेस का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो एक ड्रग्स एडिक्ट लड़के से प्यार करती थी। उन्होंने कहा कि तीन जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़े हैं बस इसलिए क्योंकि वह महिला एक ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी सुशांत मानसिक स्थिति की वजह से खुदकुशी की। सतीश मानेशिंदे पहले सुशांत की मौत की वजह डिप्रेशन ही बताते रहे हैं। 

Read in English

Web Title: Sushant Singh Rajput case Rhea Chakraborty seeks 14-day judicial custody latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे