Sushant Singh Case Rhea Chakraborty Brother Arrested Over Drug Charges | Breaking News: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक गिरफ्तार, कहा- बहन के कहने पर सुशांत के लिए खरीदता था ड्रग्स!
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसैमुअल मिरांडा ने स्वीकार किया था कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे।दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को ही दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। NCB की टीम शौविक चक्रवर्ती  का लैपटॉप व कई अन्य दस्तावेज सीज कर चुकी है। 

इस केस में इन दोनों की ही गिरफ्तारी काफी अहम साबित हो सकती है। पूछताछ के दौरान शौविक चक्रवर्ती ने कहा कि वह रिया के कहने पर ड्रग्स खरीदते थे। शौविक ने एनसीबी के सामने कबूल किया था कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदते थे। वहीं, सैमुअल मिरांडा ने स्वीकार किया था कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे। 

बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैम्युएल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया था। माना जा रहा है कि शौविक की गिरफ्तारी के बाद अब रिया से भी एक बार फिर ड्रग्स को लेकर पूछताछ हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो रिया भी आने वाले दिनों में मुश्किलों में फंस सकती हैं। 

रिया के लिंक सैमुअल मिरांडा से लेकर गौरव आर्या तक से है। इन सभी बातों की जानकारी उनके व्हाटसप चैट से सामने आ चुकी है। ऐसे में रिया पर मुश्किलों का पहाड़ टूट सकता है। जहां सीबीआई पिछले 15 दिनों में कोई सबूत निकलाने में असफल रही। वहीं  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)की टीम ने सुशांत केस में गिरफ्तारी शुरू कर दी है। 

Read in English

Web Title: Sushant Singh Case Rhea Chakraborty Brother Arrested Over Drug Charges
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे