श्रुति मोदी से NCB की पूछताछ बीच में ही रुकी, कोरोना पॉजिटिव निकला टीम का सदस्य

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 16, 2020 12:43 PM2020-09-16T12:43:10+5:302020-09-16T12:43:10+5:30

इससे पहले इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की है। आज पहली बार इनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है।

Sushant-rajput-death-case-ncb-summons-sushant-ex-manager-shruti-modi | श्रुति मोदी से NCB की पूछताछ बीच में ही रुकी, कोरोना पॉजिटिव निकला टीम का सदस्य

श्रुति मोदी से NCB की पूछताछ बीच में ही रुकी, कोरोना पॉजिटिव निकला टीम का सदस्य

Highlightsसीबीआई जल्द की अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली हैअब इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Rajput death case)निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई जल्द की अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है। जिसमें साफ होगा कि एक्टर आत्महत्या या फिर हत्या।सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है।


ऐसे में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन से पूछताछ बीच में ही रोक दी गई है। खबर के अनुसार एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है।

 बताया जा रहा है कि टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी आज पूछताछ नहीं होगी। जांच एजेंसी के बाकि सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। एनसीबी ने मंगलवार को श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया था। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की थी।

सुशांत केस में हो सकता है खुलासा

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।


 

Web Title: Sushant-rajput-death-case-ncb-summons-sushant-ex-manager-shruti-modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे