ऋतिक रोशन की फिल्म ने जीता राजनेताओ का दिल, अब बिहार के बाद राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 19, 2019 01:17 PM2019-07-19T13:17:28+5:302019-07-19T13:17:28+5:30

6 जुलाई को बिहार में आनंद कुमार पर बनी बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री किया गया हैं। वहीं दसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल हैंडल पर ट्वीट किया हैं।

super 30 become tax free in rajasthan after bihar | ऋतिक रोशन की फिल्म ने जीता राजनेताओ का दिल, अब बिहार के बाद राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

ऋतिक रोशन की फिल्म ने जीता राजनेताओ का दिल, अब बिहार के बाद राजस्थान में भी हुई टैक्स फ्री

Highlights 16 जुलाई को बिहार में आनंद कुमार पर बनी बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री किया गया हैंमुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री कर दिया है ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर 'उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म की सराहना सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि देश की केन्द्र सरकार और राज्य सरकार भी कर रहे हैं। 16 जुलाई को बिहार में आनंद कुमार पर बनी बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री किया गया हैं। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल हैंडल पर ट्वीट किया हैं।

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ में लिखा फिल्म 'सुपर 30' आनंद कुमार की रियल कहानी पर आधारित है और बेहतरीन फिल्म है । यह कहानी संकल्प और दृढ़ निश्चय से कैसे विपरीत परिस्थितियों में भी सफल प्राप्त की जा सकती है इसका एक अद्भुत उदाहरण है। साथ में  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री कर दिया है। 




हाल ही में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर 'सुपर 30' की खास स्क्रीनिंग पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। ऋतिक रोशन ने उनके लिए खास फिल्म की स्क्रीनिंग रखवाई थी । तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और ऋतिक रोशन हाथ मिलाते नजर आए।


 फिल्म 'सुपर 30' के ऋतिक रोशन ने उनके इस फोटो के साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के सम्मान में एक छोटा मैसेज लिखा हैं । ऋतिक रोशन ने सम्मान में लिखा की , माननीय उप राष्ट्रपति श्री वैंकैया नायडू जी से मुलाकात मेरे लिए सम्मान की बात है। उनके साथ एक बात करके खुशी हुई । उनके विचारों से उनके ज्ञान का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। मुझे यह मौका देने के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फ़िल्म के लिए जो प्रोत्साहन दिया वह हमारे लिए गर्व की बात है।
 फैंस काफी इस मैसेज सराहना दे रहे हैं । 

Web Title: super 30 become tax free in rajasthan after bihar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे