सनी लियोन को अभी से है 4 मई का बेसब्री से इंतजार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

By अमित कुमार | Published: April 14, 2020 05:13 PM2020-04-14T17:13:31+5:302020-04-14T17:13:31+5:30

सनी लियोन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस लगातार उनकी तस्वीर पर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं।

SUNNY LEONE HAS A PARTICULAR MESSAGE FOR FOLLOWERS said she dream for may 4 | सनी लियोन को अभी से है 4 मई का बेसब्री से इंतजार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsएक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

भारत में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन के बढ़ाए जाने से एक बार फिर लोगों को घर पर खुद को सुरक्षित रखना होगा। इससे पहले ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खत्म कर दिया जाएगा। लेकिन कोरोना के कहर को देखते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए सनी लियोन ने लिखा, "चार मई के सपने देख रही हूं। गर्मी का 12वां दिन।" तस्वीर में सनी लियोन बीच पर मौजूद नजर आ रही हैं, जिसमें वह एक अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। फोटो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

पीएम मोदी ने लिया लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का फैसला 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिये लागू देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की मंगलवार को घोषणा की, साथ ही प्रस्ताव किया कि जो क्षेत्र हॉटस्पाट में नहीं होंगे और जिनके हॉटस्पाट में बदलने की आशंका भी कम होगी, वहां 20 अप्रैल से कुछ छूट दी जा सकती है । प्रधानमंत्री ने करीब 25 मिनट के राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि दूसरे चरण में लॉकडाउन का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जायेगा । और बुधवार को इस संबंध में विस्तृत दिशानिर्देश जारी किए जाएंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह नये क्षेत्रों में न फैले ।

Web Title: SUNNY LEONE HAS A PARTICULAR MESSAGE FOR FOLLOWERS said she dream for may 4

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे