sunny deol new face of bjp in punjab in loksabha election 2019 | बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं सनी देओल, पंजाब की इस सीट से उतरेंगे मैदान में!
बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं सनी देओल, पंजाब की इस सीट से उतरेंगे मैदान में!

लोकसभा चुनाव इस साल अप्रैल और मई में होने जा रहे हैं। चुनाव 7 चरणों में होने जा रहे हैं। वोटों की गिनती 23 मई को  होगी। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से जीत के परचम फहराने के लिए कमर कस ली है।  बीजेपी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं कि वह किस सीट से किसको उतारेगी।

 लेकिन जिस एक नाम की चर्चा सबसे  ज्यादा हो रही है वह है अभिनेता सनी  देओल की। खबर के अनुसार सनी  देओल 
पंजाब के अमृतसर से बीजेपी के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी लगातार सनी के संपर्क में है ताकि वह मैदान में उतर सकें।


 हालांकि अभी तक सनी की ओर से इस पर पूरी तरह से रूख साफ नहीं हुआ है कि वह चुनाव लड़ेगे अथवा नहीं। खबर के अनुसार सनी देओल को राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख अजित सिंह के पुत्र जयंत चौधरी के खिलाफ भी मैदान में उतारा जा सकता है।

सनी देओल जाटों के बीच भी पसंद किए जाते हैं ऐसे में बीजेपी अपना दांव यहां भी खेल सकती है। अलग सनी बीजेपी की ओर से मैदान में उतरते हैं तो ज्यादा हौरानी नहीं होगी क्योंकि अपने पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी फिलहाल बीजेपी की सीट से मथुरा से सांसद हैं। ऐसे में कयास जोरों पर है कि सनी चुनाव लड़ सकते हैं । खैर अब देखना होगा कि सनी देओल भी राजनीति में उतरते हैं कि नहीं। 


Web Title: sunny deol new face of bjp in punjab in loksabha election 2019
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे