Sunny Deol Birthday Special: सनी देओल से नाराज होकर धर्मेंद्र ने की थी उनकी जमकर पिटाई, जानिए क्या था पूरा मामला

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 19, 2019 07:09 AM2019-10-19T07:09:00+5:302019-10-19T07:09:00+5:30

इंडियन आइडल के सेट पर शो के मनीष पॉल ने धर्मेंद्र के साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला। जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र से पूछा कि वो सनी और बॉबी में से किसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं तो धर्मेंद्र ने इसका काफी इमोशनल जवाब दिया।

Sunny Deol Birthday Special: When Sunny Deol got Beaten up by Dharmendra | Sunny Deol Birthday Special: सनी देओल से नाराज होकर धर्मेंद्र ने की थी उनकी जमकर पिटाई, जानिए क्या था पूरा मामला

Sunny Deol Birthday Special: सनी देओल से नाराज होकर धर्मेंद्र ने की थी उनकी जमकर पिटाई, जानिए क्या था पूरा मामला

Highlightsसनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था।आज सनी देओल अपना 62वां जन्मदिन मनाएंगे।

दमदार बॉडी और अपने डायलॉग्स से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर सनी देओल का आज 62वां जन्मदिन है। उनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। उनके जन्मदिन के मौके पर सनी देओल की लाइफ से जुड़ा एक किस्सा हम आपसे शेयर कर रहे हैं। एक बार धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल टीवी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। यहां शो के एंकर मनीष पॉल ने कई मजेदार सवाल पूछे। वहीं धर्मेंद्र और सनी देओल ने भी कई मजेदार किस्से शेयर किए।

बचपन में की थी सनी की पिटाई

धर्मेन्द्र ने बताया कि एक बार बचपन में मैंने सनी की पिटाई कर दी थी। लेकिन सनी को थप्पड़ लगाने के बाद वो खुद भी बाद में काफी दुखी हुए थे। दरअसल, इंडियन आइडल के सेट पर शो के मनीष पॉल ने धर्मेंद्र के साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला। जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र से पूछा कि वो सनी और बॉबी में से किसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। इस पर धर्मेंद्र ने कहा- दोनों मेरी दो आंखें हैं। किसी एक को नहीं चुन सकता।

सनी ने तोड़ दिये थे घर के सारे शीशे

धर्मेंद्र ने इस दौरान खुलासा किया कि एक बार उन्होंने सनी देओल की पिटाई कर दी थी। मैंने सनी देओल को एक गन टॉय दिलवाया था। सनी ने  बंदूक को चलाते हुए घर के सारे शीशे तोड़ दिये थे। इस पर मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने सनी को बहुत मारा। हालांकि बाद में मैं काफी दुखी हुआ था। बता दें कि बाप बेटे की जोड़ी ने अब तक कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। 

Web Title: Sunny Deol Birthday Special: When Sunny Deol got Beaten up by Dharmendra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे