सुहाना खान ने सेक्सी अंदाज में सेल्फी की शेयर, यूजर्स ने लिखा- हमें तो चिंता...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 5, 2019 09:00 AM2019-06-05T09:00:58+5:302019-06-05T09:00:58+5:30

हर कोई सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहा है। सभी को लग रहा है वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना कर देंगी।

suhana khan selfie photo viral | सुहाना खान ने सेक्सी अंदाज में सेल्फी की शेयर, यूजर्स ने लिखा- हमें तो चिंता...

सुहाना खान ने सेक्सी अंदाज में सेल्फी की शेयर, यूजर्स ने लिखा- हमें तो चिंता...

Highlightsसुहाना खान की फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैंअब सुहाना ने अपनी हॉट लुक की एक सेल्फी शेयर की है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार किड्स में शुमार हैं, जो हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं । सुहाना जब भी सोशल मीडिया पर कुछ डालती हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अब सुहाना ने अपनी हॉट लुक की एक सेल्फी शेयर की है।

हर कोई सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहा है। सभी को लग रहा है वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना कर देंगी। हाल ही में सुहाना की एक सेल्फी फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है । सुहाना सेल्फी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । 

इस सेल्फी में सुहाना ने ट्यूब टॉप के साथ गले में छोटा सा पेंडेंट भी पहना है । इस बार सुहाना की ये सेल्फी उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से वायरल हो रही है । ये सेल्फी सुहाना ने शीशे के सामने खड़े होकर ली है। जिसमें उनके फोन का बैक कवर भी नजर आ रहा है । सुहाना ने अपने फोन के बैक कवर में एटीएम कार्ड रखा दिख रहा है।



इस फोटो के सामने आते ही हमेशा की तरह से ये भी वायरल हो गई है। हर कोई सुहाना के लुक्स की तारीफ कर रहा है ।यूजर्स ने कहा कि उन्होंने जो कार्ड अपने फोन के कवर में रखा है उसमें करोड़ों रुपए होंगे ।

एक यूजर ने लिखा, 'सुहाना को ये करोड़ों रुपए वाला एटीएम कार्ड अपने रोज के खर्चों के लिए मिला है । कितनी लकी है वो' । वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये अपना एटीएम फोन के पीछे रखती है । सभी को सुहाना के एटीएम कार्ड की चिंता है ।

Web Title: suhana khan selfie photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे