Stree movie online watch and offline download: Watch Stree movie offline soon | जल्द ही स्त्री फिल्म को देख सकेंगे ऑफलाइन, बस इन बातों को रखना होगा ध्यान
जल्द ही स्त्री फिल्म को देख सकेंगे ऑफलाइन, बस इन बातों को रखना होगा ध्यान

इसी साल रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री लोगों के बीच काफी पसंद की गई है। हॉरर के साथ मजेदार कॉमेडी का डोज है फिल्म स्त्री। चंदेरी शहर की इस कहानी ने ना सिर्फ लोगों को डराया बल्कि हंसाया भी। अगर आप इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाएं हों तो परेशान ना हो भविष्य में आप इसे डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। 

आज कल ज्यादा फिल्में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स और एमेजॉन पर रिलीज हो जाती है। स्त्री फिल्म भी जल्द ही नेटफ्लिक्स और एमेजॉन पर आ जाएगी तब आप इसे आराम से इन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकेंगे। 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी है चंदेरी शहर की। यहां हर साल चार दिन के लिए माता के पूजन का आयोजन किया जाता है। इसी के दौरान आती है स्त्री नाम की चुड़ैल। जो मर्दों को अपना निशाना बनाती है और उन्हें अपने साथ ले जाती है। इसलिए मर्दों के बीच इस समय को पूरे खौफ से समझते हैं। राजकुमार राव ने फिल्म में एक दर्जी की भूमिका निभाई है। वहीं श्रद्धा का किरादार ऐसा हैं जिन्हें स्टारटिंग में लोग वही स्त्री चुड़ैल समझते हैं क्योंकि वो सिर्फ राजकुमार राव को ही दिखाई देती हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी ने स्पोर्टिंग रोल निभाया है। 

ऐसे देख सकते हैं स्त्री (Stree movie) फिल्म को डाउनलोड करके ऑफलाइन

स्त्री फिल्म के Amazon Prime पर आने के बाद आप इसे यहां देख सकेगें। 
अगर आपने Amazon Prime सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इसे भविष्य में डाउनलोड करके ऑफलाइन देख सकेंगे। 
ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म स्त्री को एमेजॉन पर आने के बाद उसे देख पाएंगे। 
अगर आपके पास Netflix का भी सब्सक्रीप्शन है तो भी आप फिल्म स्त्री को इस पर भी ऑफलाइन देख सकेगें। 
इसके लिए आप  Netflix एप पर जाएं और उनके ऑप्शन पर जाकर फिल्म सर्च करें। फिल्म के नेटफ्लिक्स पर आने के बाद ही आप इसे देख सकेंगे। 

English summary :
Rajkumar Rao and Shraddha Kapoor starrer Stree movie is a balanced mixture and horror and comedy. Stree won the heart of it's viewers and performed well on the silver screen.


Web Title: Stree movie online watch and offline download: Watch Stree movie offline soon
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे