Video: कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को एक साथ, 'मुस्कुराएगा इंडिया' गाना देख भर आएंगी आंखें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2020 06:46 AM2020-04-07T06:46:05+5:302020-04-07T06:46:05+5:30

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकी भगनानी ने मिलकर कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग में 21 दिनों के लॉकडाउन से पैदा हुई निराशा में एक आशा किरण की बात करता हुआ वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है

stars united for muskange india anthem | Video: कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को एक साथ, 'मुस्कुराएगा इंडिया' गाना देख भर आएंगी आंखें

Video: कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को एक साथ, 'मुस्कुराएगा इंडिया' गाना देख भर आएंगी आंखें

Highlights इस परेशानी की घड़ी में अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है।अक्षय कुमार के द्वारा बनाए गए इस गाने को सुनकर हर किसी का दिल भर आएगा।

भारत में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैलता जा रहा है। अब तक एक बड़ी संख्या में लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में भारत में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में इस परेशानी की घड़ी में अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है।

इस गाने में बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के द्वारा बनाए गए इस गाने को सुनकर हर किसी का दिल भर आएगा। देशभक्ति से इस वीडियो को सभी सेलेब्स ने अपने घर पर ही शूट किया है। गाना आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इस वीडियो में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी खुद भी दिखाई देते हैं। वीडियो की शुरुआत पीएम मोदी के मैसेज से होतीहै जिसमें वह कोरोना से जीतने की बात रहते नजर आते हैं।

पूरे गाने में पूरे भारत को समेटने की कोशिश की गई है। सभी स्टार्स के केवल विजुअल डाले गए हैं। खास बात ये है कि गाने में पुलिस, डॉक्टरर्स व आम लोगों के विजुअल दिखाई देते हैं। मुस्कराएगा इंडिया काफी भावुक करने वाला कहा जा सकता है।

इस दौरान सभी अभिनेता अपने छोटे-छोटे स्लॉट में सल्यूट करते, दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम करते तो अक्षय कुमार राष्ट्रगान के सम्मान में सावधान खड़े दिखाई देते हैं। इसका म्यूजिक विशाल मिश्रा ने बनाई है, गाने को उन्होंने गाया भी है। इस गाने की लिखा कौशल किशार ने है।

Web Title: stars united for muskange india anthem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे