Highlightsसलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन को रमाकांत का फोन नंबर भेजा गया हैरमाकांत के मामले को लेकर सलमान की जनसंपर्क टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। हालांकि, कुछ समय से वो फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के चलते सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन इस बार मामला दूसरा है। दरअसल, सलमान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में जब एक स्पॉटबॉय उनसे मदद मांगने के लिए ग्लैक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) स्थित उनके घर पहुंचा तो पहले बिल्डिंग के चौकीदारों ने उसे हड़काते हुए वहां से भगा दिया।

सलमान खान के मैनेजर ने जताया खेद

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

वहीं, जब इस मामले की सूचना सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल को लगी तो उन्होंने खुद स्पॉटबॉय के साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए खेद जताया औऱ खुद भी उनसे बात की। अमर उजाला के अनुसार, सीनियर स्पॉटबॉय रमाकांत जायसवाल की पत्नी को कैंसर हुआ है, जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं। ऐसे में रमाकांत कई जगह गए। उन्होंने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्पलॉइड का दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन जब कही से मदद होती नहीं दिखी तो वो सलमान खान से मिलने का मन बनाया। 

चौकीदारों ने हड़काया

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

हालांकि, जैसे ही रमाकांत ग्लैक्सी अपार्टमेंट पहुंचे, वैसे ही वहां मौजूद बिल्डिंग के चौकीदारों उन्हें काफी हड़काया। साथ ही, उन्हें वहां से भाग जाने को भी कहा। ऐसे में जब रमाकांत के साथ हुई इस घटना के बारे में अमर उजाला ने सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल को बताया तो उन्होंने रमाकांत के साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए खेद जताया और खुद भी उनसे बातचीत की।

बीइंग ह्यूमन को भेजा 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस मामले को लेकर का कहना है, 'सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन को रमाकांत का फोन नंबर भेजा गया है।' उन्होंने ये भी बताया कि बिल्डिंग में कई लोग पैसा मांगने के लिए आते रहते हैं। हालांकि, रमाकांत के मामले को लेकर सलमान की जनसंपर्क टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है। उन्होंने ये भी बताया कि सबसे पहले किसी फरियादी की जानकारी लेकर बीइंग ह्यूमन जांच करती है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाती है।

Web Title: Spotboy reached the house of Salman Khan, the manager of the actor said this
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे