SP Balasubrahmanyam Songs: खूबसूरत आवाज के बादशाह बालासुब्रमण्‍यम ने कहा 'अलविदा' , इन गानों में हमेशा जिंदा रहेगी आवाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 25, 2020 03:12 PM2020-09-25T15:12:32+5:302020-09-25T15:21:25+5:30

बॉलिवुड के जाने माने सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है। उन्होंने बॉलिवुड के लिए कई यादगार गाने गाए। ऐसे में पेश हैं आपके लिए उनके कुछ हिट हिंदी सॉन्ग जो दर्शकों का दिल छू लेते हैं।

sp-balasubrahmanyam-hit-songs | SP Balasubrahmanyam Songs: खूबसूरत आवाज के बादशाह बालासुब्रमण्‍यम ने कहा 'अलविदा' , इन गानों में हमेशा जिंदा रहेगी आवाज

SP Balasubrahmanyam Songs: खूबसूरत आवाज के बादशाह बालासुब्रमण्‍यम ने कहा 'अलविदा' , इन गानों में हमेशा जिंदा रहेगी आवाज

Highlightsबॉलिवुड के जाने माने सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है एसपी बाला सुब्रमण्यम का लास्ट हिंदी सॉन्ग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का टाइटल सॉन्गस


बॉलिवुड के जाने माने सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है। सिंगर ने 74 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। वह बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिस हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था वहां से गुरुवार को स्टेटमेंट जारी किया गया था कि उनकी हालत काफी नाजुक है। बीते 5 अगस्त को उनके अस्पताल में ऐडमिट होने की खबर आई थी। 

उन्होंने बॉलिवुड के लिए कई हिंदी गाने गाए। एसपी बाला सुब्रमण्यम का लास्ट हिंदी सॉन्ग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का टाइटल सॉन्गस। यहां आपके लिए पेश हैं सुब्रमण्यम जी के यादगार गाने, जो दर्शकों के दिलों को छू लेते हैं।

लव फिल्म का गाना साथिया तूने क्या किया... आज तक रोमांटिक गानों में सबसे ऊपर आता है

हम आपके हैं कौन का पहला पहला प्यार है...हर पहले प्यार के लिए जाना जाता है। गाने में सलमान और माधुरी का रोमांटिग रूप नजर आया था।

सलमान की पहली सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया में ही एसपी ने अपनी आवाज दी थी

रोजा फिल्म के गाने में बाला की आवाज ने फैंस के बीच खूब धमाल किया था 

सुपरहिट फिल्म एक दूजे के लिए का गाना भी सिंगर ने गाया था

आपको बता दें, बालासुब्रमण्‍यम प्लेबैक सिंगर के साथ म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर और डबिंग आर्टिस्ट भी रहे हैं। उन्होंने तमिल, तेलेगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में काम किया।

बालासुब्रमण्‍यम सिंगर द्वारा इतने ज्यादा गाने गाए जाने के लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल है। उन्होंने चार अलग-अलग भाषाओं (कन्नड़, तेलेगु, तमिल और हिंदी) में अपने काम के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के 6 नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीते।

Web Title: sp-balasubrahmanyam-hit-songs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे