साउथ एक्टर वरुण तेज और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई, रोमांटिक पोज देते हुए कपल ने शेयर की तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: June 10, 2023 12:14 PM2023-06-10T12:14:37+5:302023-06-10T12:20:10+5:30

साउथ स्टार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने सगाई कर ली है। कपल काफी समय से एक दूसरे के साथ था।

South actor Varun Tej and actress Lavanya Tripathi got engaged couple shared pictures giving romantic poses | साउथ एक्टर वरुण तेज और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई, रोमांटिक पोज देते हुए कपल ने शेयर की तस्वीरें

photo credit:varunkonidela

Highlightsवरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई कपल ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें कपल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा था

तेलुगु सिनेमा से मशहूर कलाकार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने सगाई कर ली है। कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था और आखिरकार फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए कपल 9 जून को सगाई के रिश्ते में बंध गया। ऐसे में फैन्स को बेसब्री ने इनकी शादी का इंतजार है।

दरअसल, दोनों स्टार साथ में कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं और पर्दे पर इनकी जोड़ी को खूब सराहा जाता है। अब निजी जीवन में भी ये दोनों स्टार प्रेम के बंधन में बंध गए हैं। शुक्रवार को कपल ने एक दूसरे साथ अंगूठी का आदान-प्रदान करते हुए परिवार और दोस्तों के बीच सगाई रचा ली।

इस मौके पर सिनेमा जगत के कई सितारें भी मौजूद रहें। गौरतलब है कि कपल करीब 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने नहीं बोला। 

पिछले कुछ हफ्तों से वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल के अंत में शादी कर लेगा। शुक्रवार, 9 जून को आखिरकार इस जोड़ी ने हैदराबाद में वरुण तेज के आलीशान घर में सगाई कर ली।

इस दौरान लावण्या ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी और वरुण ने वाइट कलर की शेरवानी। दोनों का लुक बेहद सिंपल और आकर्षक रहा। इस सगाई समारोह में सुपरस्टार राम चरण, अल्लू अर्जुन, साई धर्म तेज, पंजा वैष्णव तेज और अल्लू अरविंद सहित अन्य लोग भी मौजूद रहें। 

वरुण तेज ने इस मौके पर सगाई की अपनी तस्वीर लावण्या संग साझा कि जिसमें उन्होंने लिखा, "मिल गया मुझे मेरा लव"

वरुण तेज पहली बार 2017 में मिस्टर के सेट पर लावण्या त्रिपाठी से मिले थे। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान यह जोड़ी करीबी दोस्त बन गई थी। आखिरकार उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने का फैसला किया।

यह उनकी दूसरी फिल्म, अंतरीक्षम 9000 KMPH की शूटिंग के दौरान ही उनके रिश्ते के बारे में खबरें सामने आईं। दोनों ने आखिरकार पार्टियों में भाग लेना शुरू कर दिया और साथ ही कार्यक्रमों में भी साथ देखे गए।

जब वरुण तेज की बहन और अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला ने 2020 में शादी की, तो लावण्या उन चुनिंदा हस्तियों में से एक थीं, जिन्होंने इसमें शिरकत की थी। उनकी उपस्थिति ने उनके संबंधों के बारे में अफवाहों को हवा दी।

Web Title: South actor Varun Tej and actress Lavanya Tripathi got engaged couple shared pictures giving romantic poses

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे