SOTY2 Box Office Collection day3:अच्छा नहीं है स्टूडेंट टाइगर, अनन्या और तारा का रिजल्ट, तीसरे दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपए

By मेघना वर्मा | Published: May 13, 2019 01:44 PM2019-05-13T13:44:22+5:302019-05-13T14:08:29+5:30

अनन्या पांडे जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो के सीक्वल में दिखाई देंगी। वहीं तारा सुतारिया जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नई फिल्म में आने वाली हैं। 

SOTY2 Box Office Collection day3: tiger shroff tara sutariya ananaya panday | SOTY2 Box Office Collection day3:अच्छा नहीं है स्टूडेंट टाइगर, अनन्या और तारा का रिजल्ट, तीसरे दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपए

SOTY2 Box Office Collection day3:अच्छा नहीं है स्टूडेंट टाइगर, अनन्या और तारा का रिजल्ट, तीसरे दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपए

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो गई है। मगर बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का रिजल्ट कुछ अच्छा नहीं है। तभी तो तीन दिनों के बावजूद भी फिल्म ने ज्यादा कमाई नहीं की है। रिलीज के तीन दिन बाद भी फिल्म नें सिर्फ 38.83 करोड़ की कमाई की है। 

ओपनिंग कलेीक्शन यानी पहले दिन की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 12 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन सिर्फ 14 करोड़ की कमाई की थी। पूरे दोनों दिन की कमाई की बात करें तो 26 करोड़ रुपये कमाए थे। शनिवार और विकेंड होने के बावजूद टाइगर और अनन्या की केमेस्ट्री लोगों को थिएटर तक खींचकर नहीं ला पा रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो देहरादून की कॉलेज की कहानी है। जहां डिग्निटी कप के लिए कॉम्पटिशन होता है। साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल इस फिल्म से तारा और अनन्या दोनों ही अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के रिलीज के बाद शनिवार को डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के घर पर सभी लीड कास्ट के लिए पार्टी रखी गई थी। जिसमें टाइगर, तारा और अनन्या पहुंचे थे।

दस मई को देशभर में रिलीज हुई फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 लीक भी हो गई है। तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर यह फिल्म लीक हो गई है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही ये लीक हो गई थी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने रिलीज किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो के सीक्वल में दिखाई देंगी। वहीं तारा सुतारिया जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नई फिल्म में आने वाली हैं। 

English summary :
Tiger Shroff, Tara Sutariya and Ananya Pandey starrer film Student of the Year 2 have been released. But the result of this film at the box office is not good. Even then, despite three days the film did not earn much. Three days after the release, the film has only earned Rs 38.83 crore.


Web Title: SOTY2 Box Office Collection day3: tiger shroff tara sutariya ananaya panday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे