ट्रोल हो रहे हरभजन और युवराज के पक्ष में उतरा ये बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा-आपको भारत के प्रति अपने प्रेम को साबित...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 09:28 AM2020-04-02T09:28:22+5:302020-04-02T09:28:22+5:30

Sorry Yuvi and Bhajji, just read you had to prove in words your love for India says anubhav sinha | ट्रोल हो रहे हरभजन और युवराज के पक्ष में उतरा ये बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा-आपको भारत के प्रति अपने प्रेम को साबित...

ट्रोल हो रहे हरभजन और युवराज के पक्ष में उतरा ये बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा-आपको भारत के प्रति अपने प्रेम को साबित...

Highlightsशाहिद अफरीदी की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना का सामना हरभजन सिंह और युवराज सिंह इन दिनों कर रहे हैंयुवराज सिंह और हरभजन की डायरेक्टर अनुभन सिन्हा ने वकालत की है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना का सामना हरभजन सिंह और युवराज सिंह इन दिनों कर रहे हैं। लोगो ने क्रिकेटर्स के पाकिस्तान में पैसे डानेट करने पर किया है। यूजर्स का कहना है कि अभी तक दोनों खिलाड़ियों ने भारत में पैसे दान नहीं हैं। ऐसे में युवराज सिंह और हरभजन की डायरेक्टर अनुभन सिन्हा ने वकालत की है।

अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।  बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। 

इस बार ट्वीट कर अनुभव युवराज और हभजन की वकालत करते नजर आए हैं। डायरेक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि क्षमा करें युवी और भज्जी, आपने पढ़ा कि आपको भारत के प्रति अपने प्रेम को साबित करना है। UnBloodyBelievable। ये पागल समय के साथी हैं।

युवराज और हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अफरीदी के चैरिटी फाउंडेशन की मदद के लिये ट्वीट किया था। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के मद्देनजर उनके इस ट्वीट की काफी आलोचना हो रही है।

ऐसे में हाल ही में युवराज ने ट्वीट किया और कहा मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदरों की मदद को लेकर किये गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्यों बरपा है? मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि अपने अपने देश में लोगों की मदद करें। मेरा इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

Web Title: Sorry Yuvi and Bhajji, just read you had to prove in words your love for India says anubhav sinha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे