रोहित शेट्टी ने कहा- अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह के सामने कैटरीना को कोई नहीं देखेगा, हुए ट्रोल

By अमित कुमार | Published: March 9, 2020 02:59 PM2020-03-09T14:59:08+5:302020-03-09T15:01:29+5:30

फिल्म रिलीज से पहले इस बयान के चलते रोहित विवादों में आ गए हैं। कई यूजर्स ने उनके एटीट्यूड की आलोचना किया है।

Sooryavanshi Director Rohit Shetty Gets Brutally Trolled For His Statement On Katrina Kaif | रोहित शेट्टी ने कहा- अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह के सामने कैटरीना को कोई नहीं देखेगा, हुए ट्रोल

फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर का एक सीन। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से पूछा गया कि फिल्म में उन्होंने सबसे ज्यादा फोकस किस पर किया है। एक यूजर ने लिखा रोहित शेट्टी फीमेल एक्टर्स का भी रिस्पेक्ट करना सीखो भाई।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक और धमाकेदार फिल्म 'सूर्यवंशी' को लाने की तैयारी पूरी कर चके हैं। इस बार वह पहली बार अक्षय कुमार के साथ एक्शन पैक फिल्म ला रहे हैं। 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर को फैंस ने खासा पसंद कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पर फोकस बेहद कम है। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से पूछा गया कि फिल्म में उन्होंने सबसे ज्यादा फोकस किस पर किया है। 

इस पर रोहित शेट्टी ने कहा कि तीनों एक्टर पर। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के सामने कैटरीना को कौन नोटिस करेगा। ब्लास्ट वाले सीन में कैटरीना की पलक झकप गई थी तो उसने मुझसे दोबारा टेक लेने को कहा। इस पर मैंने उसे समझाया कि अक्षय, अजय और रणवीर के सामने तुम्हें कोई नोटिस नहीं करेगा। इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस रोहित को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

फिल्म रिलीज से पहले इस बयान के चलते रोहित विवादों में आ गए हैं। कई यूजर्स ने उनके एटीट्यूड की आलोचना करते हुए कहा, 'फिल्मों में रोहित शेट्टी का हमेशा फोकस मेल स्टार्स पर रहता है और उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेस को हमेशा से नजर अंदाज किया जाता रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा रोहित शेट्टी फीमेल एक्टर्स का भी रिस्पेक्ट करना सीखो भाई।

Web Title: Sooryavanshi Director Rohit Shetty Gets Brutally Trolled For His Statement On Katrina Kaif

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे