Sonu Sood Left Salman Khan In The Race Of Trending On Social Media | सोनू सूद ने इस मामले में सलमान खान को भी पछाड़ा, खुद गूगल ने दे दिया प्रूफ
सोनू सूद ने सलमान खान को पछाड़ा (फाइल फोटो)

Highlightsसोनू ने गूगल पर सलमान खान को पछाड़ दिया है।मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले प्रवासियों को उनके घर सोनू लगातार भेज रहे हैं

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार लिख रहे हैं कि एक ही तो दिल है सोनू सूद कितनी बार जितोगे? जी हां सोनू सूद काम ही कुछ ऐसा कर रहे हैं। सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले प्रवासियों को उनके घर सोनू लगातार भेज रहे हैं। सोनू ने गूगल पर सलमान खान को पछाड़ दिया है।

लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं। ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि सोनू सूद ऑनस्क्रीन भी विलन नहीं बल्कि हीरो का रोल करने के योग्य हैं।

सोनू सूद को लेकर अब बड़ी खबर ये है कि एक्टर ने इन दिनों ट्रेडिंग के मामले में बॉलीवुड में अपने को-स्टार दबंग खान को भी पीछे छोड़ दिया है। सोनू सूद इस समय गूगल पर काफी ज्यादा ट्रेंड(Trend) कर रहे हैं और लोग भी सलमान की पनवेल एक्टिविटीज़ से ज्यादा सोनू सूद की रिसेंट एक्टिविटीज़ को गूगल पर सर्च कर रहे हैं। 

गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर 'भाई' के रूप में उभरकर आया है। उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है। सोनू सूद बीते कुछ समय में सबके लिए एक हीरो बनकर उभरे हैं। लोग अलग अलग तरीके से सोनू के बारे में सोशल मीडिया पर खोज कर रहे हैं।

सोनू ने किया ट्वीट

अब सोनू सूद ने सोशल मीडिया एक ट्वीट किया है। सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा कि दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।
ऐसे में खबर सामने आने के बाद खुद सोनू ने ट्वीट करके साफ किया है कि वह लोगों की फ्री सेवा कर रहे हैं।आपको बता दे सोनू सूद ने अब तक 12 हजार से अधिक श्रमिकों को उनके घर भेजा है।

बता दें कि सोनू सूद के जीवन पर आधारित फिल्म बनने की तैयारी की जा रही है। सोनू पर ये फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता बना सकते हैं। लेकिन खास बात ये है कि सोनू सूद इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। इस फिल्म के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार को चुना जा सकता है। खबर के अनुसार सोनू तक ये बात पहुंच चुकी है।रिपोर्ट के अनुसार वह अभी तक 12 हजार मजदूरों को उनके घर यूपी-बिहार पहुंचा चुके हैं। उनका प्रयास अभी और जारी है। ये आंकड़ा इसी तरह रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। ये सब जल्द दिखेगा फिल्मी पर्दे पर।
 

Web Title: Sonu Sood Left Salman Khan In The Race Of Trending On Social Media
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे