सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्‍लेयर की मदद के ल‍िए आगे बढ़ाया मदद का हाथ, जानिए क्या है पूरा मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: August 27, 2020 07:04 PM2020-08-27T19:04:10+5:302020-08-27T19:04:10+5:30

सोनू सूद लॉकडाउन में लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इस बार सोनू नेशनल कराटे प्‍लेयर विजेंदर कौर की सर्जरी कराएंगे।

Sonu Sood came forward to help the National Karate Player | सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्‍लेयर की मदद के ल‍िए आगे बढ़ाया मदद का हाथ, जानिए क्या है पूरा मामला

सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्‍लेयर की मदद के ल‍िए आगे बढ़ाया मदद का हाथ, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन ने कई लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है।कोरोना की वजह से सिनेमा से लेकर खेल जगत को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन ने कई लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। दरअसल, इस बार सोनू ने नेशनल कराटे प्‍लेयर विजेंदर कौर की मदद की। 

विजेंदर को लेकर एक यूजर ने ट्वीट पर लिखा था कि हमारी नेशनल प्लेयर को बचा लीजिए। सर अगर आप मदद करेंगे तो वो दोबारा देश के लिए खेल पाएगी। ऐसे में सोनू सूद ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए भरोसा दिलाया है कि विजेंदर की सर्जरी कराई जाएगी और वो एक बार फिर से खेल पाएंगी। उन्होंने ट्वीट में डॉ. अखिलेश यादव को टैग किया है। विजेंदर की सर्जरी अखिलेश ही करेंगे। अब एक बार फिर हर जगह सोनू सूद की तारीफ हो रही है। 

बता दें, नौकरी छूटने से लेकर बिजनेस कर रहे लोगों को भी कोरोना वायरस ने तगड़ा झटका दिया है। कोविड-19 महामारी ने भारत की अर्थव्यवस्था को बुरी तरह प्रभावित किया है। यही वजह है कि लोगों को लगातार कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। कोरोना की वजह से सिनेमा से लेकर खेल जगत को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

Web Title: Sonu Sood came forward to help the National Karate Player

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे