लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी पर लिखी इस कविता को सोनू निगम ने दी आवाज

By भाषा | Published: April 1, 2019 05:05 PM2019-04-01T17:05:22+5:302019-04-01T17:05:22+5:30

Sonu Nigam sings a poem who is make for pm narendra modi | लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी पर लिखी इस कविता को सोनू निगम ने दी आवाज

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी पर लिखी इस कविता को सोनू निगम ने दी आवाज

मुम्बई, एक अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बन रही वेब सीरिज ‘मोदी: जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ में गायक सोनू निगम ने प्रधानमंत्री द्वारा लिखी कविताओं को अपना स्वर दिया है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार निगम ने ‘श्याम के रोगन रेले’ शीर्षक वाली कविता को आवाज दी है और इसका संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है। ‘इरोज ओरिजनल’ की इस सीरिज का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है।

शुक्ला ने एक बयान में कहा कि उन्होंने मोदी द्वारा लिखी 10 कविताओं के इस सीरिज में प्रयोग के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय से मंजूरी ले ली है। इस सीरिज के 10 भाग होंगे। वेब सीरिज के अप्रैल में रिलीज होने की संभावना है। 

 सोनू हिमालयन नेशनल फॉर म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए पोखरा गए थे जहां बैक पेन की समस्या के लिए उन्हें काठमांडु के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। बुधवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। 

हो चुकी है एमआरआई़

हॉस्पिटल के डेप्यूटी मैनेजर आरपी मनाली ने इस बात को कंफर्म किया है सोनू निगम की एमआरआई होचुकी है। सोनू ने सारे ट्रीटमेंट ले लिए हैं। इसके बाद वो बिल्कुल ठीक हो चुके हैं। इसीलिए उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई साथ ही वो इंडिया भी लौट रहे हैं।
 

Web Title: Sonu Nigam sings a poem who is make for pm narendra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे