सोनी राजदान ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना,कहा-वर्षों से अनदेखी की कीमत चुका रहा है शहर, तो इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2020 12:20 PM2020-05-29T12:20:12+5:302020-05-29T12:20:12+5:30

आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मॉम सोनी राजदान ने अपने एक ट्वीट के जरिए मुंबई सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

soni razdan slams mumbai government for slums in city simi grewal reaction | सोनी राजदान ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना,कहा-वर्षों से अनदेखी की कीमत चुका रहा है शहर, तो इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सोनी राजदान ने सरकार पर उठाए सवाल (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंसोनी हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 4700 के पार हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार जारी अपडेट के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना से 175 लोगों की जान गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 4707 हो गई है। वहीं, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 165799 हो गई है। ऐसे में कोरोना के कहर को देखने हुए 31 मई तक के लिए लॉकडाउन है। 

वहीं कोरोना का कहर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। मुंबई में भी कोरोना के मामले दिन पे दिन बढ़ते जा रहे हैं।  ऐसे में आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मॉम सोनी राजदान ने अपने एक ट्वीट के जरिए मुंबई सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनी हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। अपनी बात रखने के कारण कई बार सोनी ट्रोलर्स का हत्थे भी चढ़ जाती हैं।अब सोनी  ने ऐसा ट्वीट किया है जिसका जवाब एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने दिया है।


सोनी राजदान (Soni Razdan) ने आगे कहा, "सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वाले शहर में सबसे ज्यादा झुग्गियां हैं। आपको लगता है कि उन्होंने एक साल पहले कम लागत वाले घर बनाए थे, लेकिन नहीं और आज हम यहां है. लालच का खामियाजा नागरिकों को भुगतना पड़ता है। ऐसे में सोनी राजदान (Soni Razdan Twitter) के ट्वीट का एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने जवाब देते हुए लिखा, "उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) जी केवल कुछ ही महीने पहले ऑफिस में आए हैं।

सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने आगे कहा, "सबसे खराब चुनौतियों का सामना उन्हें करना पड़ रहा है, उनको थोड़ा समय दीजिए। वह मुंबई की लिए बहुत अच्छी चीजें करेंगे, आप देख लेना। मुझे उनकी ईमानदारी और समर्पण पर पूरा विश्वास है और आदित्या ठाकरे (Aditya Thackeray) की भी।

देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमण के मामले बढ़कर 59546 हो गये हैं जबकि 1982 लोगों की मौत हुई है। वहीं, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में भी हाल के दिनों में तेजी से मामले बढ़े हैं। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को कोरोना वायरस के 344 नए मरीज आए, जो एक दिन में सबसे ज्यादा हैं। इसके बाद राज्य में कोविड-19 के मामलों की संख्या 4,536 हो गई है। यहां 295 लोगों की मौत हुई है।

Web Title: soni razdan slams mumbai government for slums in city simi grewal reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे