सोनम दी वेडिंग: अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर के इस गाने पर करेंगे डांस

By स्वाति सिंह | Published: May 5, 2018 12:35 PM2018-05-05T12:35:27+5:302018-05-05T15:43:47+5:30

पिता अनिल कपूर भी बेटी सोनम की संगीत में अपने डांस परफोर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित है।

Sonam Kapoor-Sonam Kapoor'sangeet function-Arjun Kapoor-Ranveer Singh-Anil kapoor | सोनम दी वेडिंग: अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर के इस गाने पर करेंगे डांस

सोनम दी वेडिंग: अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर के इस गाने पर करेंगे डांस

मुंबई, 5 मई: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तैयारियां लगभग हो चुकी हैं। 7 मई को संगीत फंक्शन का आयोजन किया गया है। इसमें सोनम कपूर के कजन रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर एक साथ 'माई नेम इज लखन' गाने पर परफॉर्म करेंगे। वहीं, अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, संजय कपूर की बेटी शनाया, और रिया सोनम कपूर की फिल्म के गाने पर डांस करेंगी। फिल्म खूबसूरत का गाना 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और वीरे दी वेडिंग पर ये सारी बहनें परफॉर्मेंस देंगी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां के सुपरहिट गानों पर डांस करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: सोनम की शादी की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं पिता अनिल कपूर, ऐसे सजवाया घर

    बेटी सोनम कपूर की शादी में इन दो गानों पर अनिल कपूर करेंगे डांस, अभी से कर रहे हैं तैयारी

पिता अनिल कपूर भी बेटी सोनम की संगीत में अपने डांस परफोर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित है। बताया जा रहा है कि वह अपने दो पसंदीदा गानों पर डांस करेंगे। जिनमे 'गल्ला गुडियां' और 'माई नेम इज लखन' है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस डांस पर्फोरेमेंस में उनके साथ सतीस कौशिक और अनुपम खेर शामिल होंगें। 

ये भी पढ़ें: सोनम दी वेडिंग: अगर न मिला होता धोखा तो 8 मई को ये खानदान बन रहा होता सोनम का ससुराल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा कर सकते हैं ट्रैडिशनल पंजाबी शादी, होंगी ये रस्में

इस तरह हुई थी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पहली मुलाकात, जूतों, गाड़ियों और बास्केटबॉल के हैं दीवाने

बता दें कि सोनम की शादी 8 मई को है। बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोनम कपूर के फैंस इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं पूरा कपूर फैमिली शादी की तैयारियों में जुटा हुआ। जैसे-जैसे शादी का डेट करीब आ रही है, सोनम की शादी से जुड़ी डिटेल्स भी बाहर आ रही हैं। संगीत फंक्शन में कौन किसे गाने पर डांस करेगा, आनंद आहूजा किस डिजानइर के कपड़े पहनेंगे, शादी में बतौर गेस्ट कौन-कौन शामिल होगा।

Web Title: Sonam Kapoor-Sonam Kapoor'sangeet function-Arjun Kapoor-Ranveer Singh-Anil kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे