सोनम ने पति आनंद को कहा बोरिंग लड़का, जानिए क्या है कारण ?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 8, 2019 08:29 AM2019-03-08T08:29:00+5:302019-03-08T08:29:00+5:30

सोनम कपूर ने पिछले साल मई में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की

sonam kapoor says anand ahuja unromantic couple on road trip | सोनम ने पति आनंद को कहा बोरिंग लड़का, जानिए क्या है कारण ?

सोनम ने पति आनंद को कहा बोरिंग लड़का, जानिए क्या है कारण ?

सोनम कपूर ने पिछले साल मई में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की. शादी से पहले दोनों कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहे और अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहे. यह सिलसिला शादी के बाद भी जारी है. लेकिन अब सोनम को आनंद की कुछ चीजें बोरिंग लगने लगी हैं.

हाल ही में सोनम ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों एक रोड ट्रिप पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में सोनम और आनंद को मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. सोनम तो वीडियो बनाने में मस्त है, लेकिन आनंद अपने काम में बिजी हैं.

पति को इतना बिजी देखकर सोनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''सिर्फ काम और कोई मस्ती नहीं, ये आनंद को एक बोरिंग लड़का बना देती हैं.'' सोनम इन दिनों फिल्म 'द जोया फैक्टर' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी पिछली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' थी, जिसमें उन्होंने अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम किया था. 000

Web Title: sonam kapoor says anand ahuja unromantic couple on road trip

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे