कैटरीना कैफ ने किया जाह्नवी के शॉर्ट पैंट्स पर कमेंट तो बचाव में उतरीं बहन सोनम कपूर, दिया ये जवाब

By मेघना वर्मा | Published: June 2, 2019 09:10 AM2019-06-02T09:10:02+5:302019-06-02T09:10:02+5:30

कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई देंगी। अली अब्बास जफर की ये फिल्म भारत-पाकिस्तान बंटवारे को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। 

Sonam Kapoor reaction on Janhvi after Katrina Kaif comments on her shorts | कैटरीना कैफ ने किया जाह्नवी के शॉर्ट पैंट्स पर कमेंट तो बचाव में उतरीं बहन सोनम कपूर, दिया ये जवाब

कैटरीना कैफ ने किया जाह्नवी के शॉर्ट पैंट्स पर कमेंट तो बचाव में उतरीं बहन सोनम कपूर, दिया ये जवाब

कैटरीना कैफ ने रिसेंटली दिए अपने इंटरव्यू में जाह्ननवी कपूर के शॉर्ट्स को लेकर कमेंट किया था। कैटरीना ने कहा था कि वो और जाह्नवी एक ही जिम में जाती हैं। जहां जाह्नवी कुछ ज्यादा ही छोटे शॉर्ट्स पहन कर आती हैं। जिस बात से उन्हें थोड़ी चिंता है। इस बात के रिएक्शन में सोनम कपूर ने अपनी बात रखी है। 

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में जाह्मवी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं। सोनम कपूर ने इस फोटो को शेयर करके लिखा है, वो रेग्युलरली भी शॉर्ट्स पहनती है और बेहद खूबसूरत लगती है। सोनम कपूर ने इस रिप्लाई से कैटरीना को जवाब दिया है। 

कलर्स के एक चैट शो में आई कैटरीना से जब सवाल किया गया कि कौन सी सेलिब्रिटी उन्हें जिम लुक में आउट ऑफ द टॉप दिखती हैं। इस पर कैटरीना ने जवाब दिया कि वो जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स को लेकर काफी कंसर्न रहती हैं। कैटरीना ने बताया कि जाह्वनी उन्हीं के जिम में एक्सरसाइज करने आती हैं और वो बेहद छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। बस उन्हें कभी-कभी इसकी चिंता होती है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई देंगी। अली अब्बास जफर की ये फिल्म भारत-पाकिस्तान बंटवारे को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। 

वहीं जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। गुंजन ने करगिल वॉर में हिस्सा लिया था। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो गई है। जिसकी जाह्नवी की पिक्स भी सामने आ चुकी हैं। टाइम्स की खबर अनुसार फिल्म का टाइटल 'करगिल गर्ल' रखा गाय है। लेकिन अभी इसे रक्षा मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि इसके पीछे का कारण क्या है। 

Web Title: Sonam Kapoor reaction on Janhvi after Katrina Kaif comments on her shorts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे