विवादों के बीच सोनम कपूर ने किया पोस्ट, लिखा- सुअर के साथ कभी भी कुश्ती नहीं करना....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2020 08:34 AM2020-09-04T08:34:58+5:302020-09-04T08:34:58+5:30

Sonam kapoor ahuja shares a cryptic post: बॉलिवुड के तमाम विवादों के बीच ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है।

sonam-kapoor-ahuja-shares-a-cryptic-post- | विवादों के बीच सोनम कपूर ने किया पोस्ट, लिखा- सुअर के साथ कभी भी कुश्ती नहीं करना....

विवादों के बीच सोनम कपूर ने किया पोस्ट, लिखा- सुअर के साथ कभी भी कुश्ती नहीं करना....

Highlightsसोनम कपूर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैंहाल ही में सोनमरा पोस्ट छाया हुआ है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार बॉलीवुड आरोपों में घिरा हुआ है। नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड पर लोगों का गुस्सा भी फूटा है।मूवी माफिया से लेकर संभावित ड्रग लिंक तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

दूसरी तरफ सोनम कपूर ने एक एक पोस्ट डाला है कि वह सुर्खियों में आ गई हैं। सोनम सोशल पर आए दिन कोई ना कोई पोस्ट डालती रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने  पोस्ट आदि के कारण विवादों में भी  घिर जाती हैं।

ऐसे में तमाम विवादों के बीच ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में मशहूर आइरिश राइटर जार्ज बर्नार्ड की लाइन लिखी हैं। उन्होंने लिखा, 'मैंने बहुत पहले सीखा, कभी भी सुअर के साथ कुश्ती नहीं करना। आप गंदे हो जाते हैं, और इसके अलावा, सुअर इसी को पसंद करता है।' सोनम कपूर की पोस्ट पर फराह अली खान ने लिखा, 'सही कहा'।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 'आउटसाइडर वर्सेज इनसाइडर' की बहस में सोनम कपूर को भी निशाने पर थीं। इसको लेकर ऐक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है।

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दलकीर सलमान के साथ नजर आई थीं। उन्होंने किसी प्रॉजेक्ट की घोषणा नहीं की है लेकिन खबरें हैं कि वह करीना कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल में आ सकती हैं।

Web Title: sonam-kapoor-ahuja-shares-a-cryptic-post-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे