दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को उठा लिया गोद में, एक्टर का रह गया मुंह खुला!

By मेघना वर्मा | Published: March 9, 2019 11:09 AM2019-03-09T11:09:04+5:302019-03-09T11:09:04+5:30

सोशल मीडिया पर आई फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बॉबी देओल को पेट से पकड़कर पूरा हवा में उठा दिया है।

sonakshi sinha lifts up Bobby Deol in her lap | दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को उठा लिया गोद में, एक्टर का रह गया मुंह खुला!

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को उठा लिया गोद में, एक्टर का रह गया मुंह खुला!

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जितनी अपनी एक्टिंग में जान डालती हैं उतना ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की भी लोग तारीफ करते हैं। सोनाक्षी, रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में भी दम रखती है इस बात का अंदाजा उनकी वायरल फोटोज देखकर लग जाएगा। वीमेंस डे के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को गोद में उठा लिया।

सोशल मीडिया पर आई फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बॉबी देओल को पेट से पकड़कर पूरा हवा में उठा दिया है। वहीं उनके साथ खड़ी एक्ट्रेस हुमा कुरेशी भी इस फोटो में नजर आ रही हैं जो सोनाक्षी की इस हरकत से काफी अमेज सी दिख रही हैं। बॉबी देओल की भी शक्ल देखने लायक है। सोनाक्षी के गोद में उठाने के बाद वो डरे हुए से भी दिख रहे हैं। 

खबर है कि सलमान खान की मोस्ट फेवरेट फिल्म सीरिज दबंग के तीसरे सीक्वल में बॉबी देओल दिखाई दे सकते हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार सलमान खान की दबंग फिल्म में बॉबी देओल दिखाई देंगे। सलमान और बॉबी दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीबी बताए जाते हैं। इनका रिश्ता प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पारिवारिक भी है। बताया  ये भी जा रहा है कि फिल्म में बॉबी सलमना खान के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे। 

इस फिल्म में कर चुके हैं साथ काम

आपको बता दें ये पहली फिल्म नहीं है कि जिसमें दोनों स्टार्स साथ नजर आएंगें। इससे पहले भी बीते साल रिलीज हुई फिल्म रेस 3 में भी दोनों साथ नजर आए थे। वहीं खबर ये भी है कि धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान दिखाई दिए थे। 
 

Web Title: sonakshi sinha lifts up Bobby Deol in her lap

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे