सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद पहली तस्वीरें और प्रेम कहानी साझा की: ‘इस दिन 7 साल पहले…’

By रुस्तम राणा | Published: June 23, 2024 08:37 PM2024-06-23T20:37:58+5:302024-06-23T20:39:36+5:30

Sonakshi, Zaheer married: एक तस्वीर में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर के पिता भी इस जोड़े के आधिकारिक विवाह के बाद बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal share first pics and love story after marriage: ‘On this day 7 years back…’ | सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद पहली तस्वीरें और प्रेम कहानी साझा की: ‘इस दिन 7 साल पहले…’

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद पहली तस्वीरें और प्रेम कहानी साझा की: ‘इस दिन 7 साल पहले…’

Highlightsसोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों की एक संयुक्त पोस्ट साझा कीमैचिंग आइवरी रंग के कपड़े पहने हुए, यह जोड़ा एक-दूसरे को गले लगाते हुए खुश दिख रहा हैइस जोड़े ने इस बारे में भी खुलासा किया कि उन्हें कैसे प्यार हुआ

Sonakshi Sinha Wedding:सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल आधिकारिक तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं! इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और प्रशंसकों को अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया है।

यह जोड़ा पिछले 7 सालों से डेटिंग कर रहा है और सबसे प्यारी बात यह है कि सालों पहले इसी दिन उन्हें प्यार हुआ था। सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों की एक संयुक्त पोस्ट साझा की। मैचिंग आइवरी रंग के कपड़े पहने हुए, यह जोड़ा एक-दूसरे को गले लगाते हुए खुश दिख रहा है, जहीर ने एक प्यारे पल में सोनाक्षी का हाथ भी चूमा। 

एक तस्वीर में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर के पिता भी इस जोड़े के आधिकारिक विवाह के बाद बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, इस जोड़े ने इस बारे में भी खुलासा किया कि उन्हें कैसे प्यार हुआ। सजावट भी उनके पहनावे के अनुरूप ही लग रही है, जिसमें पेस्टल फूल उनके चारों ओर लगे हुए हैं।


सोनाक्षी, ज़हीर की प्रेम कहानी

सोनाक्षी और ज़हीर ने बताया कि 2017 में 23 जून को उन्होंने एक-दूसरे की आँखों में देखा और महसूस किया कि वे प्यार में हैं। उन्होंने लिखा, "इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... इस पल तक पहुँचाया है... जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से... हम अब पति-पत्नी हैं।" उन्होंने आगे कहा, "यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी (अनंत इमोजी) ज़हीर। 23.06.2024।"

शादी का रिसेप्शन

सोनाक्षी और ज़हीर आज रात बस्तियन में अपने दोस्तों और परिवार के लिए शादी का रिसेप्शन देंगे। मेहमानों के आने के लिए रेड कार्पेट, फूल और तस्वीरों के लिए एक सजावटी दीवार सहित सजावट की गई है। रविवार शाम को सिविल सेरेमनी में अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, आयुष शर्मा, हनी सिंह और हुमा कुरैशी को देखा गया। शाम को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Web Title: Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal share first pics and love story after marriage: ‘On this day 7 years back…’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे