स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, तो करण जौहर से यूं मिला जवाब...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2020 04:08 PM2020-03-22T16:08:38+5:302020-03-22T16:08:38+5:30

स्मृति ने ट्वीट करेक लिखा है हम 130 करोड़ का परिवार है, तो यह टैग करना मुश्किल है कि अगला गााना कौन गाएगा। स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं

smriti irani playing twitter antakshri during janta curfew karan johar reaction | स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, तो करण जौहर से यूं मिला जवाब...

फाइल फोटो

Highlightsकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्विटर पर एक नई जंग छेड़ दी हैहाल ही में स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी खेलने के लिए एक ट्वीट किया।

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया के साथ भारत भी जंग लड़ रहा है। कोरोना वायरस ने भारत में भी तेजी से अपने पैर पसार लिए हैं। इसी बीच  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्विटर पर एक नई जंग छेड़ दी है। हाल ही में स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर अंताक्षरी खेलने के लिए एक ट्वीट किया।

स्मृति ने ट्वीट करेक लिखा है हम 130 करोड़ का परिवार है, तो यह टैग करना मुश्किल है कि अगला गााना कौन गाएगा। स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है।


ऐसे में करण जौहर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि हेल्लो जी, अंताक्षरी मेरी पसंदीदा टाइमपास एक्टिविटी है, तो मैं जरूर भाग लेना चाहूंगा। अपने पसंदीदा गाने के साथ 'लग जा गले... के फिर ये हसीन रात हो ना हो... शायद फिर इस जन्म में मुलाकात हो ना हो...। अब आपकी बारी। करण जौहर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, कोरोना  के समय में 'लग जा गले' गलत गाना है।

करण ने स्मृति के इस ट्वीट पर स्माइल बनाकर रिप्लाई दिया है। करण और स्मृति के इस शानदार बातचीत पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स अपने अपने तरीके से बात रख रहे हैं।


कोरोना वायरस तेजी से अपने कदम भारत में फैला रहा है। अब संक्रमित लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले 24 घंटे में काफी तेजी से बढ़ा है। साथ ही भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 315 हो गई है। पीएम मोदी ने हाल ही में जनता को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के बारें कहा था।
 

Web Title: smriti irani playing twitter antakshri during janta curfew karan johar reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे