BB13: फिनाले से पहले ही हुआ खुलासा, ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 13 का विनर!-नाम जानकर हैरान रह जाएंगे फैंस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 10, 2020 11:34 AM2020-02-10T11:34:04+5:302020-02-10T11:34:04+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा शहनाज गिल और रश्मि देसाई बिग ब़ॉस 13 के फाइनिस्ट माने जा रहे हैं।

sidharth shukla is winner of bigg boss 13 | BB13: फिनाले से पहले ही हुआ खुलासा, ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 13 का विनर!-नाम जानकर हैरान रह जाएंगे फैंस

BB13: फिनाले से पहले ही हुआ खुलासा, ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 13 का विनर!-नाम जानकर हैरान रह जाएंगे फैंस

Highlightsबिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है।शो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है

बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, ऐसे में अब शो फिनाले के करीब पहुंच गया है। शो का हाल ही में आखिरी वीकेंड का वार भी फैंस ने देख लिया है। ऐसे में अब फैंस की निगाह इसी बात पर है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होने वाला है।

इस सीजन में कई प्रतियोगी दमदार रूप में उभर के सामने आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा  शहनाज गिल और रश्मि देसाई बिग ब़ॉस 13 के फाइनिस्ट माने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन 5 लोगों में से ही कोई इस सीजन का विनर होगा। 

फैंस अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते देखना चाहते हैं। ऐसे में हाल ही में सलमान खान के बॉडीगार्ड ने अपने पंसदीदा प्रतियोगी का नाम बताया है। शेरा ने बताया है कि उनके फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

बिग बॉस के एक फैन पेज के अनुसार शेरा ने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी। दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ का हार पाना नामुमकिन है।

इस तरह से शेरा ने इशारों इशारों में बताया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कोई और नहीं सिद्धार्थ शुक्ला होने वाले हैं। वैसे भी फैंस के सिर पर सिद्धार्थ शुक्ला का जादू  चढ़ कर बोल रहा है। सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनको किसी भी हालत में जीतत देखना चाहते हैं।

बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी बचे हैं। जिसमें सिद्धाथ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आरती सिहं, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल शामिल हैं। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द आरती और माहिरा घर से बेघर हो जाएंगी। 

Web Title: sidharth shukla is winner of bigg boss 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे