मारपीट करने के आरोप में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, बेटी पलक के साथ भी की बदतमीजी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 12, 2019 09:58 AM2019-08-12T09:58:27+5:302019-08-12T09:58:27+5:30

Shweta Tiwari Files Police Complaint Against Husband Abhinav Kohli Alleging Domestic Violence | मारपीट करने के आरोप में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, बेटी पलक के साथ भी की बदतमीजी

मारपीट करने के आरोप में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, बेटी पलक के साथ भी की बदतमीजी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने अभिनव की गिरफ्तारी कर ली है। श्वेता के मुताबिक पति ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की है।

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे का एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। वह बिग बॉस भी जीत चुकी हैं। खबर के अनुसार श्वेता और पलक को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया है, जहां दोनों को रोते देखा गया है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार अभिनव अक्सर श्वेता और उनकी बेटी के साथ बतमीजी का व्यवहार करते थे। 

लेकिन मामला तब बड़ा जब अभिनव ने बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठाया तो श्वेता ने इसके लिए पुलिस का सहारा लिया है।

श्वेता इससे पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। इससे पहले उनके पति राजा चौधरी शराब के नशे में उनके साथ मारपीट किया करते थे। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।

खबरों की मानें तो अभिनव को रविवार को पुलिस पकड़कर ले गई है। श्वेता ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले भी खबरें आईं थीं कि श्वेता और उनके पति के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रही है। पलक श्वेता और राजा की बेटी है।

Web Title: Shweta Tiwari Files Police Complaint Against Husband Abhinav Kohli Alleging Domestic Violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे