...जब सुशांत के ऊपर बहनों ने उड़ाए थे नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्टर की अनदेखी PHOTO

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2020 09:10 AM2020-09-04T09:10:51+5:302020-09-04T09:10:51+5:30

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर क‍िया है ज‍िसमें वह सुशांत के ऊपर नोट उड़ा रही हैं।

/shweta-singh-kirti-shares-a-memory-of-sushant-singh-rajput | ...जब सुशांत के ऊपर बहनों ने उड़ाए थे नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्टर की अनदेखी PHOTO

सुशांत की एक और फोटो वायरल( ट्विटर फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका हैसुशांत की बहनें लगातार भाई के साथ की फोटो वीडियो आदि शेयर कर रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। इस केस में सबसे ज्यादा शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती हैं। रिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत का उनके परिवार का अच्छे रिश्ते नहीं थे। रिया के अनुसार सुशांत अपने पिता के टच में भी नहीं थे। जबकि दूसरी तरफ सुशांत की बहनें लगातार भाई के साथ की फोटो वीडियो आदि शेयर कर रही हैं।

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह  कीर्ति ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुशांत के ऊपर बहनें नोट उड़ा रही हैं। इस फोटो में सुशांत लेटे हुए हैं और उनके ऊपर श्‍वेता और एक दूसरी बहन खुशी से नोट उड़ा रही हैं। फोटो में बहनें और सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में फैंस को एक्टर का अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

वायरल हो रही ये फोटो उस टाइम की है जब सुशांत सिंह राजपूत पर्दे महेंद्र सिंह धोनी बनकर आए थे और दुनियाभर में छा गए थे। यह फ‍िल्‍म खूब पसंद की गई और उन्‍होंने धोनी का किरदार बेहद खूबसूरती के साथ निभाया था। फिल्म के लिए सुशांत की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।

सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अक्‍टूबर 2016 की बात है, जब भाई ने मुझसे कहा कि US से तुरंत आ जाओ, हम लोग थ‍िएटर में साथ एमएस धोनी फ‍िल्‍म देखेंगे। मैं बहुत उत्‍साहित थी और पहली ही फ्लाइट लेकर इंडिया आ गई। हम लोगों ने साथ फ‍िल्‍म देखी और कुछ इस तरह भाई की सक्‍सेस क जश्‍न मनाया था।' इस पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने लिखा- मिस यू भाई। भाई मुझे ताकत देना।

श्वेता ने ये पोस्ट चार सिंतबर को सुबह 4 बजे डाला है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस एक बार फिर से अपने प्यारे एक्टर को देखकर इमोशनल हो गए हैं।  श्‍वेता सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग कर रही हैं।

Web Title: /shweta-singh-kirti-shares-a-memory-of-sushant-singh-rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे