आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अनोखा मोशन वीडियो रिलीज, कॉमेडी का मिलेगा पूरा डोज

By मेघना वर्मा | Published: September 19, 2019 01:35 PM2019-09-19T13:35:29+5:302019-09-19T13:35:29+5:30

बता दें साल 2017 में आयी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' फिल्म की कहानी भी हटकर थी। ये फिल्म इसी की सीक्वल बताई जा रही है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Motion Video Release: Staring Ayushman Khurana, Neena Gupta | आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अनोखा मोशन वीडियो रिलीज, कॉमेडी का मिलेगा पूरा डोज

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अनोखा मोशन वीडियो रिलीज, कॉमेडी का मिलेगा पूरा डोज

Highlightsआयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं।इस फिल्म में आयुष्मान, गे का किरदार निभाएंगे।

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को इंज्वॉय कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इंडस्ट्री में आयुष्मान अब वो नाम है जो हर बार कुछ हटकर स्क्रीप्ट चुनने के लिए जाने जाते हैं। ऐसी ही एक और स्क्रीप्ट के साथ आयुष्मान फिर से हाजिर हैं ऑडियंस के बीच अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान है लेकर।

मेकर्स ने आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का मोशन वीडियो जारी किया है। 1 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को कार्टून कैरेक्टर्स की तरह दिखाया गया है। जिसमें आयुष्मान से लेकर गजराज और नीना गुप्ता सभी के कैरेक्टर्स बेहद फनी लग रहे हैं। 

बता दें फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी इलाहाबाद की है। जहां एक फुल फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। कैरेक्टर्स की बात करें तो गजराज राव इसमें शंकर त्रिपाठी का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं नीना गुप्ता सुनैना त्रिपाठी के किरदार में दिखेंगी। पंखुड़ी अवस्थी, कुसुम, जितेन्द्र कुमार अमन त्रिपाठी का और आयुष्मान खुराना कार्तिक सिंह के किरदार में दिखेंगे।

आयुष्मान खुराना ने इस मोशन वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, जीतेगा प्यार सहपरिवार। वहीं इस वीडियो देख यह समझ आ जाएगा कि स्टोरी शानादार होने वाली है। आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार के साथ गजराज राव और नीना गुप्ता की कॉमेडी लोगों को लोट-पोट कर देगी। 

टी-सीरीज की ओर से बन रही इस फिल्म को हितेश केवाल्या डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं फिल्म को भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहानी भारतीय समाज में गे-लव को लेकर विचारधारा को दिखाती जिखेगी। अब प्यार और संस्कार के बीच लोचा की इस कहानी में किसकी जीत होगी और किसकी हार ये तो वक्त ही बताएगा।

Web Title: Shubh Mangal Zyada Saavdhan Motion Video Release: Staring Ayushman Khurana, Neena Gupta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे