श्रद्धा कपूर बनेंगी नागिन, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल- बनाए मजेदार Memes

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 28, 2020 04:27 PM2020-10-28T16:27:37+5:302020-10-28T16:28:06+5:30

श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करने जा रहे हैं और इसे निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस कर रहे हैं....

shraddha-kapoor-trolled-for-her-naagin-role | श्रद्धा कपूर बनेंगी नागिन, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल- बनाए मजेदार Memes

श्रद्धा कपूर बनेंगी नागिन, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल- बनाए मजेदार Memes

Highlightsश्रद्धा कपूर नागिन के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी इस फिल्म के घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं

80 के दशक के करीब में इच्छाधारी नागिन पर कई फिल्में फैंस के लिए पेश की गईं। ये फिल्में चाहने वालों को काफी पसंद भी आईं। एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन की फिल्म फैंस के सामने पेश होने वाली है। 'स्त्री' और 'छिछोरे' जैसी फिल्म में शानदार एक्टिंग करने वाली श्रद्धा कपूर फिर से फैंस को मनोरंजित करने वाली है। श्रद्धा अब नागिन बनीं नजर आने वाली हैं।

श्रद्धा ने एक तीन फिल्मों की सीरीज साइन की है जो एक इच्छाधारी नागिन की कहानी पर आधारित होगी। इस तरह अब फैन्स को श्रद्धा कपूर एक ग्लैमरस नागिन के अवतार में देखने को मिलेंगी। श्रद्धा कपूर से पहले वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी भी इच्छाधारी नागिन बनकर फैंस को मनोरंजित कर चुकी हैं।

श्रद्धा कपूर से पहले श्रीदेवी ने इच्छाधारी नागिन के किरदार वाली दो फिल्मों की सीरीज नगीना और निगाहें की थी जिनमें उनके नागिन के किरदार को आज भी याद किया जाता है। श्रद्धा ने भी इस बात पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया।

एक्ट्रेस ने कहा कि वो बचपन से ही इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी और फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। अब फिल्म की आधिकारिक घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां श्रद्धा के फैंस इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाए हुए हैं वहीं कई लोग उनके नागिन के रोल को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर करते हुए उनके नागिन प्रोजेक्ट की मजाक उड़ाई है।

Here's my pro editing skill😂#ShraddhaKapoor#Naaginpic.twitter.com/AkNJFo2gng

— Ayush Vaishnav (@AyushVa21516182) October 28, 2020

Do you like this nagin??? 🤩#ShraddhaKapoor 🔥 pic.twitter.com/r4rzP2QSrv

— Shraddha's Niku (@shraddhu_niku) October 28, 2020

Justice for Swara.
She has been acting as a Naagin for months and now #ShraddhaKapoor gets the role. This is injustice and sure nepotism. Coming soon to boycott you. pic.twitter.com/wX6ARjMv5x

— Ishita ❤️ (@ishistarx) October 28, 2020

Now every fan to #ShraddhaKapoorpic.twitter.com/N6RWbrfcXz

— Vicky (@Stephan53457462) October 28, 2020

#ShraddhaKapoor

Shakti Kapoor at the moment. After Shraddha bagged the role of Nagin

😆😆😆@ShraddhaKapoorpic.twitter.com/YBkMVVQJWV

— Nation First (@namo_arihant) October 28, 2020

श्रद्धा के लिए श्रीदेवी जैसे लुक को भुलाकर फैंस के बीच अपनी जगह बनाना असान नहीं होगा।ऐसे में श्रद्धा कपूर के लिए श्रीदेवी के परफेक्शन तक पहुंचना बहुत कठिन होने वाला है। श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करने जा रहे हैं और इसे निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को तीन अलग सीरीज के रूप में रिलीज किया जाएगा।

Web Title: shraddha-kapoor-trolled-for-her-naagin-role

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे