Shiv Sena targets Kangana-BJP asked- Who is behind the actress who calls Mumbai as Pak | शिवसेना ने अक्षय कुमार की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- मुंबई को पाकिस्तान कहने वाली कंगना रनौत के पीछे कौन?
अक्षय कुमार सहित दूसरे बड़े कलाकारों को आना चाहिए था सामने। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसंजय राउत के लेख में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और बीजेपी को लेकर कई तरह की बातों का जिक्र किया गया है।शिवसेना ने सामना में लिखा है कि कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था।


शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा गया है कि मुंबई की छवि को जानबूझकर खराब करने की कोशिश की जा रही है। संजय राउत के लेख में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और बीजेपी को लेकर कई तरह की बातों का जिक्र किया गया है। इस लेख में इस बात पर भी हैरानगी जताई गई है कि मुंबई में रहने वाले अक्षय कुमार से लेकर कई बड़े-बड़े कलाकार इस मामले पर चुप्पी साधकर बैठे हैं। 

मुंबई को पाकिस्तान कहने वाली एक नटी (अभिनेत्री), मुख्यमंत्री को तू-तड़ाक से संबोधित करनेवाला एक समाचार चैनल के संपादक के पीछे कौन है? महाराष्ट्र के भूमिपुत्रों को एक हो जाना चाहिए। ऐसा ये मुश्किल दौर आ गया है। 'सामना' के लेख में कहा गया है कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की इमेज खराब करने की कोशिश हो रही है। मुंबई पर बाहरी लोग लगातार ग्रहण लगाने का काम कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार सहित दूसरे बड़े कलाकारों को आना चाहिए था सामने

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था। कम-से-कम अक्षय कुमार आदि बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था। मुंबई ने उन्हें भी दिया ही है। मुंबई ने हर किसी को दिया है लेकिन मुंबई के संदर्भ में आभार व्यक्त करने में कइयों को तकलीफ होती है। दुनियाभर के रईसों के घर मुंबई में हैं। मुंबई का जब अपमान होता है ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं। 

आठवले ने कंगना से कहा, मुंबई में डरने की जरूरत नहीं

वहीं केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कंगना रनौत से मुलाकात की जो मुंबई और यहां की पुलिस पर अपने बयानों को लेकर विवाद में हैं। मंत्री ने कंगना से बातचीत में उनसे कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा के सहयोगी दल आरपीआई-ए के प्रमुख आठवले ने स्पष्ट किया कि वह रनौत के उन बयानों से सहमत नहीं है, जिनमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी और मुंबई पुलिस की भी आचोलना की थी। 

Web Title: Shiv Sena targets Kangana-BJP asked- Who is behind the actress who calls Mumbai as Pak
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे