अहान शेट्टी ने फिल्म के लिए बढ़ाया था 11 किलो वजन, इंटरव्यू में किए कई खुलासे

By वैशाली कुमारी | Published: November 24, 2021 08:38 PM2021-11-24T20:38:01+5:302021-11-24T20:44:33+5:30

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, अभिनेता ने जूम डिजिटल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

Shetty's son Ahan Shetty had increased the weight of 11 kg for the film, many revelations made in the interview | अहान शेट्टी ने फिल्म के लिए बढ़ाया था 11 किलो वजन, इंटरव्यू में किए कई खुलासे

अहान शेट्टी

Next
Highlights अहान और तारा की सिजलिंग केमिस्ट्री बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई है।'तड़प' तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, अभिनेता ने जूम डिजिटल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के लिए कैसे तैयारी की। उन्होंने कहा, "तो शारीरिक प्रशिक्षण एक कठिन हिस्सा था।  क्योंकि मुझे फिल्म के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना था।  मुझे इसे करने में बहुत मुश्किल हुई।  मैं जो चाहता था खा सकता था।  मैं एक दिन में 11 से 12 बार भोजन कर रहा था।  कभी-कभी, मैं दोपहर का भोजन कर रहा होता और मेरा अगला भोजन तब आता जब मेरा दोपहर का भोजन भी समाप्त नहीं होता।  ऐसा करना काफी मुश्किल था।  मिलन (लुथरिया) सर उस किरदार के लिए वह बॉडी चाहते थे।”

भले ही फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन फिल्म में अहान और तारा की सिजलिंग केमिस्ट्री बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई है। अपने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि फिल्म के सेट पर आने से पहले मैंने और तारा के बीच जो रिश्ता साझा किया था। जैसा कि आपने ट्रेलर में देखा, काफी इंटेंस सीन हैं, इसलिए हमें एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल होना पड़ा।  जिस पर हमने वास्तव में ध्यान केंद्रित किया और उसके साथ सहज रहने की कोशिश की और हमने वह हासिल किया। वह एक अविश्वसनीय व्यक्ति और एक अविश्वसनीय अभिनेत्री हैं।  और हां, यह एक अच्छी प्रक्रिया थी।"

 आपको बता दें कि 'तड़प' तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Web Title: Shetty's son Ahan Shetty had increased the weight of 11 kg for the film, many revelations made in the interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे