न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, अंदाज देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2019 01:36 PM2019-08-21T13:36:08+5:302019-08-21T13:36:08+5:30

शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश करने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह न्यूज लुक में नजर आ रही हैं।

sherlyn chopra share a sexy video on her social media | न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, अंदाज देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, अंदाज देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। ऐसी ही एक और वीडियो शर्लिन ने शेयर की है।

 वीडियो में शर्लिन न्यूड बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और आप-पास बैड पर बहुत सारे डॉलर्स बिखरे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ डॉलर्स शर्लिन पर बरसते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है दोस्तों, thanks for showing Kataar great love on youtube #kataar।

दरअसल, कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा का एक गाना कतार रिलीज हुआ था। शर्लिन चोपड़ा के इस गाने को काफी पसंद किया गया था। वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स के साथ शेयर भी नजर आ रहे थे। अब इसी गाने को थैक्स बोलने के लिए शर्लिन ने न्यूड अवतार अपनाया है।

क्रिकेट का चढ़ा था खुमार

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। 

ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।
 

Web Title: sherlyn chopra share a sexy video on her social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे