बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पेश की मदहोश करने वाली अदाएं, आप भी देखें हॉट वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2019 09:18 AM2019-08-01T09:18:30+5:302019-08-01T09:18:30+5:30

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

sherlyn chopra hot vedio in bikini in his bathroom | बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पेश की मदहोश करने वाली अदाएं, आप भी देखें हॉट वीडियो

बिकिनी पहन शर्लिन चोपड़ा ने पेश की मदहोश करने वाली अदाएं, आप भी देखें हॉट वीडियो

Highlightsकामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। 

एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है। शर्लिन ने फैंस का पसीना छोड़ने वाला वीडियो शेयर किया है।वीडियो में शर्लिन बाथरुम में मदहोश करने वाला अंदाज पेश करती नजर आ रही है। शर्लिन ने इस वीडियो ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

 वीडियो में एक्ट्रेस बिना टॉपलेस अंदाज में बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसी के साथ शर्लिन ने अपने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, आप बाथरूम में गाना गाते हैं या परफॉर्म करते हैं?

क्रिकेट का चढ़ा था खुमार

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। 

ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।

Web Title: sherlyn chopra hot vedio in bikini in his bathroom

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे