राज कुंद्रा से डरीं शर्लिन चोपड़ा, महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मांगी मदद, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: October 18, 2021 11:03 AM2021-10-18T11:03:19+5:302021-10-18T11:14:49+5:30

सीएम से मदद मांगते हुए शर्लिन ने कहा, माननीय मुख्यमंत्रीजी नमस्कार। आपका वक्त जाया ना करते हुए सीधे मुद्दे पर आती हूं। 14 अक्टूबर 2021 के दिन मैं राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जुहू पुलिस चौकी पर गई थी।  शिकायत में लिखा है कि राज कुंद्रा ने मेरे साथ धोखा किया है। यौन शोषण किया, रेप किया, अंडरवर्ल्ड की धमकी दी।

sherlyn chopra crying for help from maharashtra cm uddhav thackeray scared of raj kundra shilpa shetty | राज कुंद्रा से डरीं शर्लिन चोपड़ा, महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मांगी मदद, देखें वीडियो

राज कुंद्रा से डरीं शर्लिन चोपड़ा, महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मांगी मदद, देखें वीडियो

Highlightsशर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर महाराष्ट्र सीएम से मदद मांगी हैशर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा के खिलाफ मेरे बयान दर्ज हों और जांच-पड़ताल शुरू की जाएशर्लिन ने कहा कि जांच में ऐसी-ऐसी बातें सामने आएंगी जो आजतक नहीं आ पाई हैं

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करायी है। इस बीच शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से रोते हुए मदद मांगी है। अभिनेत्री ने कहा है कि राज ने अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और मेरे साथ रेप किया। शर्लिन ने कहा कि पुलिस मेरा बयान दर्ज करने के लिए बुला नही ंरही है। शर्लिन ने ये सब बातें ट्विटर साझा की अपने एक वीडियो के जरिए की है।

सीएम से मदद मांगते हुए शर्लिन ने कहा, माननीय मुख्यमंत्रीजी नमस्कार। आपका वक्त जाया ना करते हुए सीधे मुद्दे पर आती हूं। 14 अक्टूबर 2021 के दिन मैं राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जुहू पुलिस चौकी पर गई थी।  शिकायत में लिखा है कि राज कुंद्रा ने मेरे साथ धोखा किया है। यौन शोषण किया, रेप किया, अंडरवर्ल्ड की धमकी दी। और भी बहुत कुछ बातें लिखी हैं। अभी तक पुलिस ने मुझे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया नहीं। मेरा आपसे अनुरोध है कि मेरे बयान दर्ज कराने के लिए जल्द से जल्द मुझे बुलाया जाए। जिसके बिना पर एफआईआर दर्ज हो सके और जांच-पड़ताल शुरू हो सके।

शर्लिन वीडियो में आगे कहती हैं- आपको बतां दूं कि एकबार जब जांच-पड़ताल शुरू होगी तो ऐसी ऐसी बातें सामने आएंगी जिसका खुलासा आजतक नहीं हुआ होगा। मुख्यमंत्रीजी इससे पहले भी मैं जुहू पुलिस चौकी गई थी। बात है 14 अप्रैल 2021 की। तब मैं राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने गई थी। मैंने इंतजार किया लेकिन बयान दर्ज कराने को लेकर कोई बुलावा नहीं आया। उतने में 19 अप्रैल 2021 के दिन राज कुंद्रा मेरे इसी घर पर आए और मुझे डराया धमकाया। और अंडरवर्ल्ड की धमकी दी। मैं इस कदर डरी कि अगले ही दिन जुहू पुलिस चौकी गई और अपनी शिकायत वापस ले ली। मुख्यमंत्रीजी मैं चाहती हूं कि इसबार ऐसी कोई नौबत न आए। मुझे तुरंत बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाए।

शर्लिन ने इस बाबत दूसरा वीडियो भी साझा किया है जिसमे वह महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मदद मांग रही हैं। शर्लिन वीडियो में मुख्यमंत्री से गुहार लगाते हुए कहती हैं- राज कुंद्रा के पास पैसों का पावर है। अंडरवर्ल्ड के संपर्क हैं जो मेरे पास नहीं है। मैं चाहती हूं कि इस लड़ाई में पीड़िता को इंसाफ मिले। इसके लिए मुख्यमंत्रीजी आपकी मुझे मदद चाहिए। मेरा आपका सहारा है। मैं इस राज्य की बेटी हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे बयान दर्ज हों, एफआईआर हो और जांच-पड़ताल शुरू हो जाए। उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। ऐसी बातें सामने आएंगी जो शायद आजतक सामने नहीं आईं। मुख्यमंत्री जी कृपया मेरी मदद कीजिए। 

Web Title: sherlyn chopra crying for help from maharashtra cm uddhav thackeray scared of raj kundra shilpa shetty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे