सालों बाद हुआ खुलासा आखिर किस चीज से श्रीदेवी को लगता था डर ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2018 03:00 PM2018-10-16T15:00:29+5:302018-10-16T15:00:29+5:30

शेखर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है। इस पोस्ट में देख सकते हैं कि फिल्म की कास्ट में से एक लड़का श्रीदेवी के मुह के पास जिंदा कॉकरोच ले जाता नजर आ रहा है।

shekhar kapoor shares in social media in real life fear of sridevi | सालों बाद हुआ खुलासा आखिर किस चीज से श्रीदेवी को लगता था डर ?

सालों बाद हुआ खुलासा आखिर किस चीज से श्रीदेवी को लगता था डर ?


फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर उन निर्देशकों में से एक हैं जो पर्दे पर कम फिल्में पेश करते हैं। इसी कम फिल्मों की लिस्ट में  एक फिल्म थी 1987 की मिस्टर इंडिया। अब सालों बाद सोशल मीडिया पर शेखर ने इस फिल्म से जुड़ी एक खास याद को शेयर किया है। इसके साथ ही खुलासा किया है कि आखिर श्रीदेवी को किस चीज से डर लगता था।

शेखर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है। इस पोस्ट में देख सकते हैं कि फिल्म की कास्ट में से एक लड़का श्रीदेवी के मुह के पास जिंदा कॉकरोच ले जाता नजर आ रहा है। साथ ही बच्चों के साथ अनिल कपूर भी खड़े हैं।

 इतना ही नहीं शेखर बताया है कि ये उनको पसंदीदी सीन है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कैसे श्रीदेवी इस फिल्म में कॉकरोच के साथ सीन फिल्मानें को लेकर डरी हुई थीं। फिल्म का ये सीन काफी पॉपुलर हुआ था, फिल्म में श्रीदेवी को कॉकरोच से डरने की एक्टिंग करनी थी।

View this post on Instagram

शेखर ने बताया कि सिर्फ फिल्म के सीन ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी श्रीदेवी को कॉकरोच से डर लगता था। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी को कॉकरोच से डर लगता था और कितनी परेशानी के बाद ये सीन शूट हो पाया था।  

मिस्टर इंडिया पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और फिल्म की सक्सेस ने दोनों मुख्य कलाकार अनिल कपूर और श्रीदेवी का करियर संवारने में मदद की थी। फिल्म में अमरीश पुरी, अनु कपूर, आशोक कुमार और सतीश कौशक लीड रोल में थे। फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

Web Title: shekhar kapoor shares in social media in real life fear of sridevi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे