सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करते हुए बोलीं शहनाज गिल, कोई आकर गले लगाए और किस करे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 6, 2020 04:10 PM2020-03-06T16:10:56+5:302020-03-06T16:10:56+5:30

मुझसे शादी करोगी शो को लेकर शहनाज गिल काफी दिनों से चर्चा में है लेकिन शो में शहनाज को बिग बॉस जैसा मजा नहीं आ रहा है। ऐसा शहनाज गिल ने खुद कहा है। दरअसल, शो का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह कहती हैं कि कोई मुझे आकर गले लगाए और किस करे। जिससे उन्हें एनर्जी मिलेगी।

Shehnaaz Gill want someone hug me and kiss me watch video here | सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करते हुए बोलीं शहनाज गिल, कोई आकर गले लगाए और किस करे

सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही हैं शहनाज गिल (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsशो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें, शहनाज कैमरे की तरफ फेस करते हुए सिद्धार्थ को याद करती हैं।बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इतनी पसंद की गई की फैंस आज भी दोनों को साथ देखना चाहते हैं।

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।  बिग बॉस के घर में जो केमिस्ट्री देखने को मिली थी वो बिग बॉस घर के बाहर भी उसी तरह जारी है। भले ही सिद्धार्थ शहनाज के साथ नहीं रहते हों लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे को मिस करते हैं। मालूम हो शहनाज मुझसे शादी करोगी शो कर रही हैं, जिसमें काफी कुछ धमाल देखने को मिल रहा है।

इस शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें, शहनाज कैमरे की तरफ फेस करते हुए कहती हैं कि उनका दिल टूट गया है और बाहर से आकर उन्हें गले लगाए और किस करे। शहनाज काफी दुखी हैं और उन्हें एनर्जी की जरूरत है। शहनाज शो में सिद्धार्थ को मिस कर रही हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इतनी पसंद की गई की फैंस आज भी दोनों को साथ देखना चाहते हैं।

 

शहनाज आए दिन सिद्धार्थ का नाम लेते ही रहती हैं, तो सिद्धार्थ कहीं भी जाते हैं तो शहनाज के बारे में चर्चा जरुर होती है। इस बात से तो साफ हो गया है  कि शहनाज बिग बॉस के बाद भी सिद्धार्थ को मिस करती हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं बताया गया है। ये बात खुद सिद्धार्थ ने कहा है. अब दोनों के रिश्तें को लेकर फैन्स भी काफी कुछ उम्मीद लगाए बैठे हैं। 

Web Title: Shehnaaz Gill want someone hug me and kiss me watch video here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे